प्रिया प्रकाश पर फिदा हुए ऋषि कपूर, कहा आप हमारे समय में क्यों नहीं आई ?

11 months ago

 

 सोशल मीडिया क्वीन प्रिया प्रकाश वारियर पर बॉलीवुड भी फिदा है। रणबीर कपूर तो छोड़िए उनके पापा ऋषि कपूर पर भी प्रिया का जादू चल गया है। ऋषि कपूर ने भी वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की खूबसूरती की तारीफ की है. प्रिया पिछले दिनों वायरल हुए अपने वीडियो के कारण चर्चा में हैं। ऋषि कपूर ने एक ट्वीट के जरिए प्रिया की जमकर तारीफ की ऋषि ने लिखा, मेरा अनुमान है इस लड़की को बड़ा स्टारडम मिलेगा। प्रिया वारियर बेहद एक्सप्रेसिव, विनीत और मासूम हैं। प्रिया आप अपने एज के सभी सितारों को कड़ी चुनौती देने जा रही हो। ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें। मेरे समय में नहीं आईं आप! क्यों? 

I predict huge Stardom for this girl. Priya Warrier. So expressive,coy coquettish yet innocent. My dear Priya, you going to give all others in your age group a run for their money. God Bless and the best to you! Mere time mein naheen ayeen aap! Kyon? Lol pic.twitter.com/laYL1YE3Me

— Rishi Kapoor (@chintskap) February 16, 2018

आपको बता दे कि प्रिया प्रकाश को बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर भी फॉलो करने लगे हैं। वहीं प्रिया के पसंदीदा हीरो रणवीर सिंह हैं। प्रिया रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती है। साथ ही वो शाहरुख खान की भी बड़ी फैन है। प्रिया को बॉलीवुड से फिल्में भी मिलने लगी हैं लेकिन वो फिलहाल अपनी ‘उरु आदर लव’ की शूटिंग में बिजी हैं।  ‘उरु आदर लव’ प्रिया की डेब्यू फिल्म है। फिल्म का गाना वेलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है। यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी। गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है। प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। वो केरल के त्रिशूर में रहती है। इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गई हैं।