बिग बॉस 11- प्रियांक शर्मा पर भड़कीं डॉली बिंद्रा, लगाई जमकर क्लास

1 years ago

इन दिनों बिग बॉस के घर में हंगामा मचा हुआ है । बिग बॉस के घऱ में बवाल जमकर हो रहा है। एक तरफ जहां लोग हिना खान पर खूब भड़क रहे हैं । तो वहीं प्रियांक शर्मा भी लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं । लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि प्रियांक पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भड़क गई हैं । दरअसल प्रियांक जब से दोबारा से घर में आए हैं तभी से अपनी हरकतों के चलते खूब खबरें बना रहे हैं । हाल ही में प्रियांक शर्मा ने अर्शी और शिल्पा को मोटा कह दिया । साथ ही उनके मोटापे का मजाक भी बनाया । प्रियांक ने कहा कि अर्शी और शिल्पा बहुत मोटे हैं । जिसकी वजह से वो कभी कोई टास्क पूरा नहीं कर पाएंगे ।

#bb11 Surat achi uparwale ne di hain toh serat bhi achi hona hain zaruri #priyaaank and #hina

— ੴ Dolly Bindra ੴ (@DollyBindra) November 24, 2017

बस इसी पर डॉली बिंद्रा ने प्रियांक पर अपनी भड़ास निकाली है । डॉली ने कहा कि, सूरत अच्छी है तो क्या हुआ, सीरत भी अच्छी होना जरूरी है प्रियांक और हिना । इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि,  ये जो लड़कियों के मोटापे और बॉडी शेम की बात हो रही है ये बाहर होती तो प्रियांक अरेस्ट हो जाता । 

Yeh Jo girls ko fat aur body shame ki baatein ho raihi hain yeh Bahar hoti toh outraged of modesty mein priyank would have been arrested #bb11

— ੴ Dolly Bindra ੴ (@DollyBindra) November 24, 2017

#bb11 groupisum se khelna toh kya khelna hUa aao apne balbuteh se akele aao maidan mein jhund kyun lateh ho #hina

— ੴ Dolly Bindra ੴ (@DollyBindra) November 24, 2017

इसके साथ ही डॉली ने इन पर ग्रुपिज्म का भी आरोप लगाया है । उनका कहना है कि ग्रुप बनाकर मत खेलो । बता दें कि इन दिनों प्रियांक और हिना दोनों ही लोगों के निशाने पर हैं । घर में खराब बर्ताव के चलते दोनों की निगेटिव इमेज बनती जा रही है ।  

Related Posts