बिग बॉस 11- एक्स GF दिव्या अग्रवाल को देख रोए प्रियांक शर्मा, जानिए क्या हुआ जब मिले दोनों ?

1 years ago

बिग बॉस के घर में आज का दिन बेहद खास होने वाला है । क्योंकि आज बिग बॉस के घर में आज घरवालों से मिलने के लिए उनके रिलेटिव्स आने वाले हैं । आज का एडपिसोड बेहद इमोशनल होने वाला है । प्रियांक शर्मा से मिलने के लिए कोई और नहीं बल्कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल आईं थी । वो पल देखकर शायद एक बार आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या वाकई दिव्या और प्रियांक के बीच अब भी मोहब्बत है । हालांकि बताया गया है कि दिव्या प्रियांक से ब्रेकअप कर चुकी हैं । लेकिन चैनल के दवाब में आने के बाद दिव्या इस शो में आई हैं । दिव्या जब घर में आई तो वो नजारा देखने वाला ही था । घर में जब दिव्या ने एंट्री ली तो सभी घरवालों को फ्रीज कर दिया । दिव्या सीधा प्रियांक के पास आकर बैठ गईं ।

.@Divya_Agarwal_'s words move @ipriyanksharmaa to tears! Watch their emotional melt-down tonight at 10:30 PM. #BB11 #BBSneakPeek pic.twitter.com/sGfoS5cCaL

— COLORS (@ColorsTV) December 7, 2017

प्रियांक को दिव्या कहती हैं कि, बहुत हर्ट किया है तुमने, मेरे साथ साथ बहुत सी लड़कियों को हर्ट किया है तुमने। जितना कमाया बहुत नुकसान हो गया है। मैंने बहुत हद तक सपोर्ट किया है तुम्हें। बहुत लड़ी तुम्हारे लिए। मैंने अपनी एग्ज़िस्टेन्स देखी ही नहीं है यहाँ पर । विकास के अलावा इस घर में तुम्हारा कोई दोस्त नहीं है । तुम जहां से सोचते हो वो उससे कई आगे का सोच चुका होता है । ग्रुप की जरूरत नहीं है अकेले ही खेलो । अभी भी टाइम है, लेट मेक इट। आई तो थी तुम्हें डांटने बुरी तरह से लेकिन तुम्हें देखकर पिघल गई। डिमोटिवेट करने नहीं आई थी डांटने आई थी । नहीं होगा मुझसे..थैंक्यू विकास । इस दौरान लगातार प्रियांक की आंखों से आंसू निकलते रहे और दिव्या उनके आंसू पोंछती रहीं ।

ये बोलने के बाद दिव्या वहां से बिना किसी से मिले चली गईं । बता दें कि बेनाफ्शा से बढ़ती प्रियांक की नजदीकियां दिव्या को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ । इसीलिए उन्होंने प्रियांक से ब्रेकअप किया था । फिलहाल तो लग रहा है कि दिव्या शायद प्रियांक से एक बार फिर से पैंचअप कर लें ।   

Related Posts