बिग बॉस 11- कौन बनेगा घर का नया कैप्टन, प्रियांक और विकास में शुरू हुई जंग !

1 years ago

बिग बॉस के घर में हंगामा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है । इन दिनों भी बिग बॉस के घर में हंगामा बरकरार है । हाल ही में लीलीपुट और दानव वाले टास्क में घरवालों ने आपसी दुश्मनी निकाली । इसमें शिल्पा की टीम विनर बनती है वहीं हिना की टीम हार जाती है । खैर अब बारी घर के नए कैप्टन की है । बिग बॉस घरवालों को कहते हैं कि वो शिल्पा की टीम सहित दानव लीलीपुट टास्क के संचालक विकास और प्रियांक के नामों में से ही चुनें । शिल्पा की टीम में बंदगी और पुनीष भी होते हैं । बल्कि हितेन इस हफ्ते घर के ऑलरेडी कैप्टन हैं । खैर अब घरवालों की सहमति इतनी जल्दी कहां मिलने वाली है । सबने आपसी सहमति से विकास और प्रियांक का नाम कैप्टेंसी के लिए चुना है ।

अब इन्हीं दोनों में कैप्टेंसी जंग छिड़ने वाली है । गार्डन एरिया में एक स्टेज लगाया जाता है । इसमें प्रियांक और विकास को डीजे का रोल प्ले करना है । दोनों को अपने अपने गानों पर घरवालों को नचाना है ।  

जब भी गाना बजेगा घरवालों को डांस फ्लोर पर आकर नाचना होगा।  जब भी गाना बजेगा घरवालों को डांस फ्लोर पर आकर नाचना होगा। लेकिन अगर दोनों में से किसी के भी गाने पर घरवाले डांस फ्लोर पर नहीं आए तो बस वही सदस्य हार जाएगा । खैर अब देखते हैं कि दोनों में से कौन घर का कैप्टन बनेगा । वैसे हाल ही में विकास और प्रियांक की दोस्ती हुई है । प्रियांक विकास के गले लगकर भी रोए हैं । देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

Related Posts