भंसाली ने प्रियंका कोे अपनी फिल्म से निकालकर ऐश्वर्या को साइन किया !

1 years ago

 

संजय लीला भंसाली ऐश्वर्या राय बच्चन पर बहुत भरोसा करते हैं। संजय ने अपनी पहली सुपरहिट फिल्म ऐश्वर्या के साथ ही दी थी। संजय ऐश्वर्या के साथ लंबे समय से फिल्म बनाना चाह रहे थे लेकिन ऐश्वर्या की प्रेगनेंसी  और मां बनने की वजह से बाजीराव मस्तानी में उन्होंने दीपिका के साथ काम किया । संजय साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की जिंदगी पर गुस्ताखियां नाम की फिल्म बना रहे हैं । इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा अमृता प्रीतम के रोल में  थी और अब खबर है कि प्रियंका को फिल्म से निकालकर संजय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को साइन कर लिया है । 

इस फिल्म में साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की ज़िंदगी के कई पहुलुओं को दिखाया जाएगा। फिल्म में साहिर लुधियानवी का किरदार अभिषेक बच्चन करेंगे। फिल्म में इस रोल के लिए अभिषेक बच्चन, इरफान खान और शाहरुख खान जैसे स्टार्स के नाम सामने आये थे लेकिन किसी पर भी बात नहीं बन पाई। संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म को नए डायरेक्टर जसमीत रीन निर्देशित करेंगे। 

अगर ये फिल्म बनती है तो  अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की साथ में 9वीं फिल्म होगी। सबसे पहले यह लोग रमेश सिप्पी की कुछ न कहो में नजर आये थे जो कि साल 2003 में रिलीज हुई थी और इन दोनों की साथ में आखिरी फिल्म मनी रत्नम की रावन थी जो कि साल 2010 में रिलीज हुई थी। संजय लीला भंसाली और ऐश्वर्या राय बच्चन की करी जाए तो इन लोगों ने सबसे पहले हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था। इसके बाद यह लोग देवदास और गुजारिश जैसी फिल्में साथ में कर चुकी हैं।

Related Posts