'गेम ऑफ थ्रोन्स' की ये एक्ट्रेस बनेगी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी, निक के बड़े भाई जल्द करने वाले हैं शादी

2 weeks ago

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 2018 दिसंबर में निक जोनस से शादी कर ली थी। उनकी शादी की चर्चा पबरी दुनिया में हुई थी। खबर के हिसाब से अब निक के बाद उनके भाई जोए जोनस भी शादी करने जा रहे हैं। जोए की पार्टनर, गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर हैं। सोफी टर्नर की एक्टिंग की तारीफ गेम ऑफ थ्रोन्स में खूब हुई थी। साथ ही वो काफी खूबसूरत भी हैं। 


प्रियंका-निक की शादी में वे भारत आई थीं और उनके ट्रेडिशनल लुक की चर्चाएं दुनियाभर में हुई थीं। हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने पॉपुलर टॉक शो द लेट लेट शो में हिस्सा लिया था। शो में जोए जोनस ने अपनी शादी के बारे में बताया है। जोए का कहना है कि, हम इस साल शादी करने जा रहे हैं। साथ ही कहा कि हम लोग समर वेडिंग करेंगे। मैंने इस पर अमल करने का फैसला किया है। 


आने वाले टाइम में काफी मेजेदार होने वाला है। जोए ने कहा, शादी पर हम लोग फ्लैग रग्बी गेम खेलेंगे. साथ ही फ्लैग फुटबॉल गेम भी खेलेंगे।  गेम खेलते दौरान अगर ग्रूम्समैन की आंखें काली हुईं या हड्डियां टूटीं तो मुझे गर्व महसूस होगा। होने वाले कपल की बात करें तो जोए जोनस और सोफी टर्नर ने 15 अक्टूबर, 2017 को सगाई की थी।  


सोफी ने इसकी ऑफिशियल घोषणा करते हुए सगाई की अंगूठी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा भी की थी. हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने एक बार फिर से साथ में वापसी की है। फैमिली का एक वीडियो सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है। साथ ही लोगों ने ये वीडियो खूब पसंद किया था।  साथ ही वीडियो का नाम सकर है। 


इसमें निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आई हैं। इसके अलावा केविन जोनस अपनी वाइफ डेनियल जोनस के साथ और जोए जोनस, मंगेतर सोफी टर्नर के साथ नजर आए थे।