single-post

प्रियंका-निक की शादी में इस ड्रेस कोड में नजर आयेंगे मेहमान, देखें तस्वीरें

Dec. 1, 2018, 11:14 a.m.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी आज  कैथोलिक रीति रिवाजों शादी के बंधन में बंधने वाले है। वहीं दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाजों से शादी करेंगे। वहीं अब एक खबर सामने आई है कि वेडिंग में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए एक थीम डिसाइड की गई है। पुरुष जहां ग्रीन और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन में नजर आयेंगे। वहीं महिलाओं के लिए पीच कलर डिसाइड किया गया है।

दीपवीर वेडिंग की तरह इन्होंने भी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर सख्त पाबंदी लगाई है। बीती रात हुई मेहंदी सेरेमनी की कोई तस्वीर वायरल नहीं हुई है। अपने वेडिंग वेन्यू पर सिक्योरिटी बेहद टाइट रखी गई है। यानी जिस तरह दीपवीर की शादी की तस्वीरों का इंतजार किया था ऐसे ही एक बार फिर निक-प्रियंका की तस्वीरों का होगा। बता दें प्रियंका की संगीत सेरेमनी के लिए के उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया। संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी रखी गई।  

बीती शाम दोनों कि स संगीत सेरेमनी का फंक्शन हुआ है। इस दौरान प्रियंका व परिणीति चौपड़ा ने जमकर डांस किया। प्रियंका अपनी शादी की संगीत सेरेमनी में मां के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।  संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े कोरियोग्राफ ने किया। वहीं निक जोनस ने हॉलीवुड और बॉलीवुड के गानों पर डांस किया। 

वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि निक ने प्रियंका के लिए एक हिंदी गाना भी गाया। देसी गर्ल, शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगी जिसमें एक रिसेप्शन दिल्ली के फाइव स्टार होटल में दिया जाएगा वहीं दूसरा रिसेप्शन मुंबई के एक बड़े होटल में आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा ऐसी खबरें भी हैं कि प्रियंका और निक ने पीएम नरेन्द्र मोदी को भी दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन के लिए आमन्त्रण भेजा है जिसके चलते ये कयास लगाई जा रही है कि वो भी इस मौके पर शामिल हो सकते हैं।

PC- Instagram