इस दिन रिलीज होगी प्रियंका और फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक'

4 weeks ago

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की ज्यादा चर्चित फिल्म द स्काई इज पिंक की रिलीज डेट सामने आ गई है, फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज हो रही है। कुछ समय पहले ही फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'फिल्म द स्काई इज पिंक की रिलीज डेट फाइनल हो गई है और यह फिल्म 11 अक्टूबर के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। डायरेक्टर सोनाली बोस की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम जैसे स्टार्स हैं। 

फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।’ द स्काई इज पिंक को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है। पिछले तीन सालों से बड़े पर्दे से गायब रहीं प्रियंका चोपड़ा फिर से फिल्दम स्काई इज पिंक से दमदार वापसी कर रहीं हैं। प्रियंका चोपड़ा के फैन्स लंबे वक्त से उन्हें पहले पर्दे पर देखने के लिए बेकरार थे। द स्काई इज पिंक में पहली बार प्रियंका चोपड़ा और शोनाली बोस साथ काम कर रहे हैं वहीं फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा इससे पहले जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में काम कर चुकीं हैं। द स्काई इज पिंक को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म प्रोड्यूस कर रही है। द स्काई इज पिंक की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिन्हे महज 13 साल की उम्र में ही पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की गंभीर बीमारी हो गई थी।

 फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर इस बच्ची के माता-पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को प्रियंका चोपड़ा की कंपनी पर्पल पेब्बल ने सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्मस् और रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी के साथ को- प्रोड्यूस किया है। आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने 'द स्काई इज पिंक' के कारण ही सलमान खान स्टारर 'भारत' छोड़ दी थी, जिसमें उनका अच्छा खासा किरदार था।


ALSO READ: पुलवामा आतंकी हमले पर बॉलीवुड का गुस्सा, ट्विटर पर जाहिर किया दर्द !