शादी के बाद पहली बार प्रियंका ने जोनस फैमिली संग यूं मनाया लंदन में क्रिसमस, देखें तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रही है। ऐसे में बीती शाम देसी गर्ल ने शादी के बाद जोनस फैमिली के साथ पहली बार क्रिसमस सेलिब्रेशन किया। इस सेलिब्रेशन की फोटो प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

इस तस्वीर में निक जोनास के भाई जो जोनास, सोफी टर्नर, उनके छोटे भाई फ्रैंकलिन, पिता पॉल जोनास और मां डेनिस जोनास के अलावा प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी दिख रही हैं। इसके अलावा उनके कई करीबी लोग भी क्रिसमस डिनर में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है फरॉम अवर फैमिली टू योर्स मैरी क्रिसमस।

 निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका संग क्रिसमस की तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में देसी गर्ल विदेशी पति के गले लगी हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी। क्रिश्चियन शादी में प्रियंका चोपड़ा ने रैल्फ लॉरेन का गाउन पहना था, और यह गाउन बहुत ही कमाल का था।

हर किसी की नजर इस ड्रेस पर थी। प्रियंका चोपड़ा  ने निक जोनास की हिंदू रीति रिवाज से दो दिसंबर को शादी हुई थी। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सब्यसाची का लहंगा पहना था, और इस लहंगे में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही कमाल की लग रही हैं। सब्यसाची ने इस लहंगे के डिटेल्स अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डालें हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द अपने दूसरे हनीमून से फ्री होकर अपनी अपकमिंग फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग करने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में होगी