इस दिन होगा मुंबई में निक-प्रियंका का रिसेप्शन, पढ़िए डिटेल्स

3 days ago

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध गए है। उम्मेद भवन में  क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजो से शादी करने के बाद अब दोनों की सिसेप्शन पार्टीयां चल रही है। शादी के बाद 4 दिसंबर को दोनों का दिल्ली के हयात होटल में  रिसेप्शन पार्टी हुई। वहीं अब खबर है कि जल्द दोनों मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा है।  बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा 20 दिसंबर को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट कर सकती हैं। 20 दिसंबर को होने वाला ये रिसेप्सन खासतौर से बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखा जाएगा।

हालाकी इस रिसेप्शन के वन्यू का कोई खुलासा नहीं हुआ है। दोनों ने शादी के बाद दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन दिया था। जिसमें राजनीति जगत के कुछ नामी चेहरे और मीडिया के कुछ खास लोगों को इनवाइट किया गया था। इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खास मेहमान के रूप में पहुंचे थे। पीएम मोदी इस न्यूली वेड कपल के लिए खास तोहफा भी लेकर पहुंचे थे।

प्रियंका के क्रिश्चियन वेडिंग गाउन की बेहद चर्चा हो रही है। जो बेहद खूबसूरत दिखा। राल्फ लॉरेन ने इस गाउन को डिजाइन किया है। इस गाउन में सबसे ज्यादा खास रहा गाउन का वेल जो 75 फीट लंबा है। जिससे 6 से 7 लोगों ने पकड़ा हुआ है।  खबरों कि माने तो प्रियंका की इस वेडिंग ड्रेस को तैयार करने में 1826 घंटे लगे हैं। इस गाउन पर बेहद खास एम्ब्रॉयडी की गई है जिसमे 1826 घंटे लगे हैं।

 इतना ही नहीं फुल लॉन्ग स्लीव गाउन में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई है। तस्वीरों में दिख रहा है कि प्रियंका के साथ उनकी ब्राइडमेड्स भी नजर आ रही है। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वो अपनी शादी में अपने गाउन का सबसे लंबा वेल चाहती थीं। जो कि उन्हें मिला भी। वहीं राल्फ एंड रूसो ने पहली बार किसी एक्ट्रेस के लिए वेडिंग गाउन तैयार किया था। दोनों ने अपनी वे़डिंग पिक्चर्स को 27 करोड़ में बेचा है। फिलहाल पीसी शादी के बाद बेहद खुश है।