हाथ में हाथ डाल ड‍िनर डेट पर पहुंचे प्र‍ियंका-निक, देखिए तस्वीरें

3 months ago

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी रिलेशन को लेकर काफी चार्चाओं में है। इन दिनों देसी गर्ल मबुंई में 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी है। ऐसे में प्रियंका से मिलने के ल‍िए उनके मंगेतर न‍िक जोनस ब‍िजी शेड्यूल से वक्त निकालकर मुंबई पहुंचे हैं। शनिवार रात प्र‍ियंका का हाथ थामे हुए न‍िक जोनस ड‍िनर डेट पर पहुंचे। इस दौरान प्र‍ियंका ब्लैक ड्रेस में नजर आईं, तो वहीं न‍िक जोनस ब्लू टीशर्ट में कम्फर्ट लुक में द‍िखे। प्र‍ियंका न‍िक के साथ इस ड‍िनर पार्टी में कई करीबी दोस्त भी नजर आए।

हाल ही में निक की एक फोटो वायरल हो रही थी जिसमे निक पिसी को याद कर रहे थे और वीडियो कॉल करते नजर आए थे। मामना पडेगा कि निक प्रियंका के बिना ज्यादा समय तक अकेले नहीं रह सकते। तभी तो प्रियंका की याद ने उन्हें सात समुन्दर पार करवाकर अपने पास बुला लिया। बता दें कि पिछले दिनों ही निक और प्रियंका इटली में ईशा अंबानी की सगाई की पार्टी में भी नजर आए थे।

प्रियंका चोपड़ा करीब दो साल से बॉलीवुड से गायब रही है। कुछ समय पहले खबर आई कि वो सलमान खान के साथ 'भारत' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं, लेकिन आपको बता दें कि उनके पास सिर्फ 'भारत' ही नहीं है बल्कि 'द स्काई इज पिंक' नाम की एक और फिल्म है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक ड्राफ्ट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है- तैयारी शुरू हो गई। यह उनके स्क्रिप्ट की कॉपी है, जिसपर लिखा है- लेखक- सोनाली बोस, हिंदी डायलॉग- जूही चतुर्वेदी।

आपको बता दें कि प्रियंका पिछले दो साल से अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में बिजी थीं। उन्होंने 'बेवॉच' फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया, लेकिन अब वो भारत लौट आई हैं।