बीती रात अपने परिवारों को डिनर कराने ले गए प्रियंका और निक

5 months ago

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 अगस्त): इस समय पूरी दुनिया प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी के बारे में जानकारी पाने के लिए उत्सुक बैठी है लेकिन यह दोनों लववर्ड्स अपनी ही दुनिया में खोए हुए हैं। असल में अब से बस कुछ ही देर में दोनों की रोका सेरेमनी शुरू हो जाएगी लेकिन इसकी वजह से इनके परिवार वाले बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं।

 उन्होंने पहले से ही सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं और इस समय पूरी तरह से निश्चिन्त हैं।अगर आप सोच रहे हैं हम ऐसा कैसे कह सकते हैं ? घर में जब कोई बड़ा फंक्शन होता है तो पूरा परिवार काम में जुटा रहता है और माता-पिता की तो नींदें उड़ जाती हैं। ऐसे में प्रियंका और निक के परिवार वाले कैसे निश्चिन्त हो सकते हैं ?

 तो हम बता दें कि हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बीती रात प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का परिवार मुंबई शहर में डिनर करने के लिए बाहर गया था। जहां से हमने उनकी कुछ तस्वीरें खींच ली हैं। इन तस्वीरों में निक और प्रियंका का परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। अगर आप तस्वीरों को ध्यान से देखें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के चेहरों पर एक-दूसरे के होने की खुशी साफ-साफ देखी जा सकती है। दोनों अब तक छुप-छुप कर इश्क लड़ाते आए थे लेकिन बीती रात इनको मीडिया के कैमरों का भी डर नहीं था। तस्वीरों में आप साफ-साफ इनके बीच चल रहे नैन मटक्के को देख सकते हैं।