पेटा ने लगाया प्रियंका-निक पर जानवरों के साथ क्रूरता का आरोप, जानिए क्यों

1 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने दो दिन पहले ही निक जोनास से शादी के बंधन में बंधी है। शादी के बाद प्रियंका-निक सोशल मीडिया पर विवादों में फसते नजर आ रहे है। दरअसल, प्रियंका ने अपनी शादी में खूब पटाखों का इस्तेमाल किया है। इतना ही नहीं साथ इस शादी में कई जानवर जिसमे हाथी और घोड़ो का इस्तेमाल किया गया था। शादी को शानदार बनाने के लिए ऐसा किया गया था। जिसके बाद पेटा ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जताते हुए अपनी बात रखी।  

जानवरों की देखभाल करने वाला संगठन पेटा (PETA- People for the Ethical Treatment of Animals)  ने पशुओं के प्रति क्रूरता का आरोप लगाया है। PETA प्रियंका-निक पर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। PETA के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि डियर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास! आप दोनों की शादी मुबारक हो। लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि अब लोग शादी में हाथी और घोड़ो का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, क्योंकि पीपीएल ने हाथी की सवारी को खारीज कर दिया है। हमें खेद हैं कि आपका यह खुशी का दिन जानवरों के लिए अच्छा दिन नहीं बन पाया। पेटा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टाइल 'बैंड बाजा ब्रूटैलिटी' रखा गया है।

प्रियंका की शादी की रस्म पूरी होते ही उम्मैद भवन से पटाखे जलाए जानने के कारण फैंस नाराज हो गए। आपको बता दें कि प्रियंका अस्थमा की मरीज हैं। इसके अलावा वो अस्थमा मरीजों के लिए दवा बनाने वाली कंपनी सिपला की ब्रांड एंबेसेडर भी हैं। प्रियंका ने दिवाली पर लोगों से अस्थमा मरीजों की और से पटाखे न जलाने की अपील की थी। 

उन्होंने लोगों को प्रदूषण रोकथाम के लिए गुजारिश की और अब अपनी शादी पर उन्होंने खुद ही पटाखे जलाए जिससे फैंस नाराज हो गए। अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देने के लिए प्रियंका और निक दिल्ली रवाना हो चुके हैं। खबरों की माने तो 4 दिसंबर को दिल्ली में इस फंक्शन का आयोजन किया जाएगा।