single-post

प्रियंका-निक रिसेप्शन: सास डेनिस मिलर और जेठानी सोफी टर्नर ने ढाया कहर, देखें तस्वीरे

Dec. 5, 2018, 10:31 a.m.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बाद बीती शाम दिल्ली के ताज होटल में पहला रिसेप्शन हुआ। इस रिसेप्शन में निक और प्रियंका के करीब, परिवार वाले और पीएम मोदी शामिल हुए थे। प्रियंका यहां ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आईं और निक जोनस ने सूट पैंट पहना हुआ था। 

जहां एक तरफ प्रियंका-निक के रिसेप्शन लुक की चर्चा जोरो पर है। वहीं प्रियंका की सास डेनिस मिलर और जेठानी सोफी टर्नर भी किसी से कम नहीं रही। रिसेप्शन में इडियन आउटफिट में दोनों कहर ढाती नजर आई।    

रिसेप्शन में एक बार फिर सोफी टर्नर ने अपनी अदाओं से लाखों दिलों का घालय कर दिया। रिसेप्शन में सोफी ने क्रीम और गोल्ड कलर का लहंगा पहना था इसके साथ मांग टीका बेहद खूबसूरत लग रही थी। निक के बड़े भाई भी अपनी पार्टनर सोफी टर्नर से शादी रचाएंगे।

 ये शादी अगले साल गर्मियों में फ्रांस में होगी। जो अपने भाई निक से तीन साल बड़े हैं। सोफी टर्नर चर्चित टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस हैं। एक अमेरिकी वीकली के मुताबिक दोनों शादी की रूपरेखा बना रहे हैं।

वहीं सास डेनिस मिलर की बात करे तो उन्होनें खूबसूरती में प्रियंका चोपड़ा को भी पिछे छोड़ दिया। डेनिस मिलर स्टेज पर प्रियंका-निक और पति के साथ बेबी पिंक कलर के लहंगे में नजर आई। आपको बता दें कि प्रियंका को जोनस परिवार की बहू बनाने पर निक के माता-पिता ने देसी गर्ल को डायमंड इयर‍िंग गिफ्त किए है। 

जिसकी कीमत है  79,500 डॉलर यानी भारत की करेंसी के हिसाब से 55.46 लाख रुपयें। इस खास इयर‍िंग में तकरीबन 170 स्टोन हैं। 

इयर‍िंग के ड‍िजाइन को स्नोफ्लेक कहा जाता है। जिसे गोल्ड और डायमंड में बनाया गया है। बता दें कि 1 दिसंबर को निक-पीसी ने क्रिश्चियन रिवाज से शादी थी। 

जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी शादी से पहले हुई मेहंदी की रस्म और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि थी।