आज दिल्ली होगा प्रियंका-निक का ग्रैंड रिसेप्शन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो सकते हैं शामिल

1 months ago

प्रियंका-निक 1-2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए है। 1 दिसंबर को ईसाई रीति रिवाज से जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी। तो वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। जिसके बाद आज दिल्ली में दोनों की शादी का पहला रिसेप्शन होने वाला है। खबरों कि माने तो प्रियंका के इस ग्रैंड रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं।  इसके अलावा करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल हो सकते हैं।  

वहीं दिल्ली के बाद दूसरा रिसेप्शन प्रियंका का मुंबई में होने वाला है। मुंबई में रिसेप्शन कब और कहा होगा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।  कहा जा रहा है कि मुंबई रिसेप्शन में प्रियंका और निक पूरे बॉलीवुड को इनविटेशन भेजा है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस से शादी की थी। प्रियंका-निक की संगीत सेरेमनी और मेहंदी की तस्वीरें तो पहले ही सामने आ गई थी, हालांकि फैंस को अब इस न्यूलीवेड कपल की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।

शादी की हर रस्म शानदार तरीके से हुई। सूत्रों के मुताबिक निकयंका की जयमाला रस्म के दौरान भी काफी शैतानियां हुईं। आम शादियों की तरह, दूल्हा-दुल्हन निक-पीसी को जयमाला के वक्त उनके दोस्तों ने ऊपर उठाया था। शादी के बाद निक ने पत्नी प्रियंका के लिए प्यार भरी स्पीच दी, जिसे सुनकर प्रियंका की आंखों में आंसू आ गए थे। 

निक ने वादा किया कि वे अपने वचनों के प्रति ईमानदार रहेंगे और आजीवन प्रियंका का ख्याल रखेंगे। ये सब सुनकर प्रियंका भावुक हो गई थी। इतना ही नहीं खबर है कि जयमाला के दौरान भी प्रियंका काफी इमोशनल हुई थी जिसके बाद निक ने उन्हें संभाला और पीसी के चहरे पर मुस्कान ला दी।