single-post

बैचलर पार्टी करके वापस भारत लौटी प्रियंका और परिणीति, देखिएं तस्वीरें

Nov. 7, 2018, 9:34 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है। इन दिनों ने पहले अपना ब्राइडल शॉवर सेलिब्रेशन किया फिर अपनी बैचलर पार्टी सेलीब्रेट की। प्रियंका ने एम्स्टरडैम अपने विदेशी दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन किया। इस मौके पर प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा भी नजर आई थी। 

बीती रात दोनों बहन अपने देश वापस लौट आई। यानी प्रियंका और निक की शादी का सेलिब्रेशन अमेरिका में खत्म हो गया और अब जल्द ही प्रियंका के घर यानी मुंबई में शुरु हो सकता है। दोनों बहनों को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। प्रियंका और परिणीति एयरपोर्ट लुक में काफी कुल नजर आई।

प्रियंका ने अपने की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। सेलिब्रेशन की तस्वीरें परिणीति और प्रियंका ने इंस्टा पर शेयर की हैं। जहां उनके फ्रेंड्स रेड आउटफिट में नजर आ रहे हैं । वहीं प्रियंका चोपड़ा व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखीं।

9 साल छोटे मंगेतर के साथ शादी करने से पहले प्रियंका हर दिन को एंज्वॉय कर रही हैं । देसी गर्ल का स्टाइलिश अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। शॉर्ट व्हाइट ड्रेस को उन्होंने फैदर जैकेट के साथ कैरी किया है। साथ ही रेड लिपस्टिक और खुले बाल उनके आउटफिट को कॉम्पलिमेंट कर रही है ।

खबरें है कि प्रियंका और निक की शादी 1 दिसंबर को जोधपुर के आलीशान महल से होगी। साथ ही दोनों एक नहीं बल्कि दो बार शादी करेंगे । एक बार हिंदू और एक बार क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी होगी। दोनों एक-दूसरे की धार्मिक आस्था का सम्मान करना चाहते हैं।