शूटिंग खत्म कर होने वाले पति से मिलने मुंबई पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, देखिएं तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द निक जोनस से शादी करने जा रही है। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है। निक अपनी दुल्हन को लेने अमेरिका से भारत आ गए है। वहीं दिल्ली में चल रही प्रियंका की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग पूरी कर मुंबई पहुंच गई है। जहां निक-प्रियंका को एक साथ स्पॉट किया गया। आज सुबह दोनों दिल्ली से मुंबई पहुंचे हैं।  

खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा 2 और 3 दिसंबर को शादी करेंगी। दीपिका रणवीर की तर्ज पर ही निक और प्रियंका ने भी दो दिन शादी करना तय किया है। माना जा  रहा है कि 2 दिसंबर को हिंदू रिवाजों से शादी होगी और 3 को क्रिश्चियन रिवाजों से होगी। निक और प्रियंका की शाही शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगी।

प्रियंका और निक वेडिंग वेन्यू में चॉपर से एंट्री लेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक मेवाड़ हेलिकॉप्टर सर्विस की तरफ से ये सुविधा दी जा रही है। प्रियंका के साथ साथ उनके दोस्त और फैमिली वाले भी हेलिकॉप्टर से ही उम्मेद भवन तक पहुंचेगे। 29 नवंबर औऱ 3 दिसंबर के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया जा चुका है।

 प्रियंका 29 नवंबर को सीधे ही हेलिकॉप्टर से उम्मेद भवन पहुंचेगी। इसके बाद वो शादी करके 3 दिसंबर को वापस हेलिकॉप्टर से उदयपुर आएंगी। प्रियंका के साथ उनके होने वाले पति निक जोनस भी होंगे। इसके अलावा परिणीति भी दीदी प्रियंका के गानों पर थिरकेंगी। वहीं शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन होगा। खबर है प्रियंका-निक के दो रिसेप्शन होंगे। पहला मुंबई और दूसरा दिल्ली में होगा।