एक बार नहीं बल्कि 2 बार टूट चुकी है प्र‍ियंका चोपड़ा के भाई स‍िद्धार्थ चोपड़ा की सगाई

1 week ago

देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में निक के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। पिछले दिनों पीसी के भाई स‍िद्धार्थ चोपड़ा की सगाई टूटने की खबर जोरो पर थी। खबर थी की स‍िद्धार्थ चोपड़ा और इश‍िता कुमार जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है लेकिन अचानक से सगाई टूट जाने की खबर ने सबको हैरान कर दिया। वहीं अब स‍िद्धार्थ चोपड़ा को लेकर एक और खबर सामने आई है।

स‍िद्धार्थ की ये सगाई पहली बार नहीं टूटी है। प्र‍ियंका चोपड़ा के भाई स‍िद्धार्थ की शादी इशिता कुमार से पहले साल 2014 में सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड कनिका माथुर से तय हुई थी। लेकिन, शादी तय होने के कुछ दिन बाद ही कनिका और सिद्धार्थ का रिश्ता खत्म हो गया। 

कन‍िका संग स‍िद्धार्थ की शादी गोवा में होने की प्लान‍िंग हुई थी लेकिन वो रिश्ता भी टूट गया। उस वक्त सगाई टूटने की वज‍ह ये बताई गई थी कि स‍िद्धार्थ करियर पर फोकस करना चाहते हैं। पहली सगाई टूटने के पांच साल बाद स‍िद्धार्थ की सगाई इश‍िता से तय हुई थी जोकि ये भी टूट गया। शादी टूटने के बाद सिद्धार्थ और इशिता ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. वहीं, विदेश लौटने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी इशिता को अनफॉलो कर दिया था।

बता दें कि इश‍िता कुमार अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई है इन दिनों वो लंदन में जॉब कर रही हैं। इश‍िता का र‍िश्ते के टूटने के बाद उससे बाहर न‍िकलने का ये रास्ता है. वैसे सगाई के बाद इश‍िता की सर्जरी भी सवालों के घेरे में है।  

पिछले दिनों इशिता ने एक तस्वीर पोस्ट की फोटो में वो एक रेस्ट्रो बार में बैठी हुई थी फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा- "Cheers to new beginnings. With a goodbye kiss to beautiful endings." इशिता की इस फोटो पर उनकी मां निधि कुमार ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर कहा था- पुरानी किताब को बंद करो और नई स्टोरी लिखो। वहीं उनके पापा ने लिखा कि हम तुम्हारें साथ हैं। यूनीवर्स का विस्तार महसूस करो और वह सितारा बनो जिसके लिए तुम पैदा हुए थे।