अपनी बेस्ट फ्रेंड के संगीत में देसी गर्ल गाने पर प्रियंका चोपड़ा ने किया जबर्दस्त डांस, देखे वीडियो

1 months ago

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्में इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में जोरो-शोरो से चल रही है। इस रस्म में पूरा बॉलीवुड मौजूद था। बॉलीवुड से सभी सितारों ने ईशा के लिए डांस परफॉर्मेंस दी। ऐसे में ईशा की बेस्ट फ्रेंड प्रियंका चोपड़ा कैसे पिछे रह सकती थी। अपनी बेस्ट फ्रेंड के संगीत में देसी गर्ल परफॉर्मेंस ना दे ऐसा हो नहीं सकता था।

इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने गाने देसी गर्ल पर डांस किया। इस मौके प्रियंका ग्रै करल की खूबसूरत साड़ी पहनी नजर आई। प्रियंका की डांस करते हुए आई वीडियो में दिख रहा है कि वो स्टेज से उतर कर ईशा के दुल्हे आनंद को स्टेज पर लेकर आती है। वहीं पीछे से ईशा भी आकर डांस करती नजर आ रही है। 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को केवल एक ही हफ्ता हुआ है। बता दें, प्रियंका-निक की शादी में पूरा जोनस परिवार भारत पहुंचा था। जो जोनस के साथ उनकी पार्टनर सोफी टर्नर भी शादी का हिस्सा बनीं. इंडियन वेडिंग में सोफी और जोनस परिवार भारतीय रंग में रंगा हुआ नजर आया।

जोधपुर के आलीशान उम्मेद भवन में 1-2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी हुई. हिंदू वेडिंग में प्रियंका-निक ने सब्यासाची के आउटफिट पहने थे. शादी के बाद कपल ने पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में दिया. रिसेप्शन में परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. न्यूलीवेड कपल को बधाई देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। अंबानी परिवार भी उनकी शादी के लिए जोधपुर के ताज उम्मैद भवन में मौजूद रहा। बता दें कि प्रियंका अब द स्काई इज पिंक नाम की फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ दिखेंगी।