डिनर पार्टी में प्रियंका चोपड़ा ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

1 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी के चर्चे इन दिनों जमकर हो रहे है। प्रियंका जल्द ही अमेरिकी बॉयफ्रेंड सिंगर और रैपर निक जोनस से शादी के बंधन में बंधने वाली है। दोनों की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में हो रही है। प्रियंका के ससुराल वालों का आना शुरु हो चुका है। दो दिन पहले निक के भाई और भाभी भारत आए है।

जिसके बाद प्रियंका अपने दोस्तों के साथ डिनर पार्टी में शामिल हुई थी।. इस पार्टी के लिए प्रियंका का लुक कैजुअल देखने को मिला था। इस डिनर डेट पर प्र‍ियंका ने स्कर्ट-टॉप के साथ हाई हील कैरी किए थे। ये ड्रेस देखने में भले ही  कैजुअल हो लेकिन इसकी कीमत बेहद थी। प्र‍ियंका ने मिशेल मेशन लेबल की ड‍िजाइन की स्ल‍िट स्कर्ट और टॉप पहना था।

जिसकी ऑनलाइन कीमत 677 डॉलर यानी 48 हजार रुपये है। प्रियंका ने ड्रेस के साथ मैच‍िंग हील्स को चुना। Sergio Rossi लेबल के सैंडल की कीमत 715 यूरो तकरीबन 57 हजार बताई जा रही है। कुल मिलाकर 1 लाख से ज्यादा की ड्रेस थी।

आपको बता दें कि दोनों की शादी को लेकर 29 नवंबर से लेकर 3 दिसंबर तक जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में सगाई, हल्दी और मेहंदी की अन्य रस्में होंगी। प्रियंका और निक ने वेडिंग वेन्यू के तौर पर जोधपुर के ताज उम्मेद भवन पैलेस को चुना है। लगभग पांच दिन तक इनकी शादी का जश्न होने वाला है। वहीं अब प्रियंका की संगीत सेरेमनी से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। 

खबर के मुताबिक प्रियंका की संगीत सेरेमनी में उनकी मां मधू चोपड़ा भी परफोर्म करने वाली है। मधू चोपड़ा अपनी लाड़ली की शादी के लिए वर्षों से इंतजार कर रही हैं। अब वो बेटी की शादी में जमकर थिरकने वाली है। वहीं प्रियंका भी मम्मी मधू चोपड़ा के साथ परफोर्म करने के लिए एक्साइटेड है। यहां तक कि कई दिनों से प्रियंका मां के साथ डांस की प्रेक्टिस भी कर रही है। मां मधू चोपड़ा के साथ पीसी कत्थक करने वाली हैं। शादी के बाद प्रियंका-निक मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी करेंगे।