प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के सेट पर बांटी शादी की मिठाई, देखिएं तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है। हाल ही में बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में अपनी शादी रचाई है। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने विदेशी मंगेतर निक जोनस से शादी करने वाली है। इतना ही नहीं प्रियंका ने अपनी शादी के लड्डू खिलाने शुरु भी कर दिए है।

जी हां प्रियंका ने अपनी अगली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग के दौरान सेट पर मिठाइयां बांटी। इस बात की जानकारी फिल्म में प्रियंका के साथ काम कर रहे फरहान अख्तर और फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने मिठाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस मिठाई की खास बात ये थी कि इसे पेरिस से मंगवाया गया है।   

 आपको बता दें कि  निक अपनी दुल्हन को लेने अमेरिका से भारत आ गए है। दोनों ने बीती रात शादी से पहले अपने पूरे परिवार के साथ एक डिनर पार्टी की। प्रियंका ने इसकी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- हैप्पी थैंक्सगिविंग फैमिली फारएवर। फोटो में लंबी कतार में परिवार के लोग बैठे दिखाई दे रहे है।

प्रियंका 10 साल छोटे मंगेतर निक जोनस से शादी करने जा रही है। खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 और 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग में बिजी है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग  25-26 नवंबर तक खत्म हो जाएंगी। 

जिसके बाद प्रियंका जोधपुर के लिए रवाना होंगी। जहां 29 और 30 नवंबर को उनकी हल्दी, मेंहदी और संगीत की रस्में अदा की जाएंगी। संगीत को कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े कॉरियोग्राफ करेंगे। तो वहीं निक प्रियंका के गानों पर परफोर्म करेंगे। साथ ही प्रियंका भी संगीत में थिरकेंगी। अब दोनों की इस ग्रांड शादी का सभी को इंतजार है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 18 अगस्त को मुंबई में हिंदु-रीति रिवाजों के साथ सागई की थी।