single-post

27 साल के हुए निक जोनस, इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक

Sept. 16, 2019, 12:12 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल के पति निक जोनस 16 सितंबर को अपना 27वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से बीते साल 2 दिसंबर को शादी की। निक-प्रियंका की शाही शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी। निक जोनस का असली नाम है निकोलस जेरी जोनस है। निक का जन्म अमरीकी स्टेट टेक्सास के डैलास में पॉल केविन जोनास सीनियर के घर में हुआ था। 

साल 2006 में जब उनका पहला एल्बम इट्स अबाउट टाइम आया तो निक की उम्र महज 13 साल थी। इस बैंड को डिज़्नी चैनल पर काफी कामयाबी मिली। निक सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं। आज हम आपको निक की रॉयल्टी को लेकर एक खास बात बताने जा रहे हैं।

 ये बात जानकर शायद आप इस बात का अंदाजा लगा पाएं कि 27 साल के निक जोनस की कुल संपत्ति करीब 25 मिलियन (177 करोड़ रुपए) है। इसके अलावा निक महंगी गाड़ियों के मालिक है। इतना ही नहीं अमरीका के सबसे महंगे लोकेशन पर निक का घर हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि निक का ये घर उनके पेरेन्ट्स का नहीं बल्कि उनका ही खरीदा हुआ है। 

निक ने पिता और भाइयों के साथ मिलकर जोनस ब्रदर्स बैन्ड बनाया था। इस बैंड को डिज्नी चैनल पर अपियरेंस के बाद काफी लोकप्रियता मिली। निक को बड़े-बड़े स्टेज शो में परफॉर्म करने पर भी मोटी रकम मिलती है। एक खबर के मुताबिक निक एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के 35 से 70 लाख तक चार्ज करते हैं। 

निक ने ज्यादातर कमाई सोलो परफॉर्मर के तौर पर की है।  निक ने साल 2002 में अपना पहला गाना ‘जॉय टु द वर्ल्ड’ खुद लिखा था। निक के पिता पॉल जोनस के दिवालिया होने से उनके परिवार को किसी भी तरह की आर्थिक परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

 निक जोनस अकेले ही 25 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं। उन्हें न केवल सिंगिग के लिए बल्कि अब एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है। निक के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। साल 2018 में रिलीज हुई उनकी हॉलीवुड फिल्म 'जुमांजी: वेलकम टू द जंगल' को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था। 

वहीं जोनस परिवार की बहू प्रियंका चोपड़ा की संपत्ति की बात करें तो वह लगभग 28 मिलियन डॉलर की संपत्ति की मालकिन हैं।