अब सिडनी के मैडम तुसाद में प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेच्यू, देखें तस्वीरें

2 weeks ago


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) इन दिनों बुलंदियों पर हैं। बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी प्रिंयका खूब मशहूर हो रही हैं। प्रिंयका निक (priyanka nick) से शादी करने के बाद अमेरिका शिफ्ट हो गई हैं। बीते दिनों सिडनी (sydney) के मैडम तुसाद (Madame Tussauds) में प्रियंका चोपड़ा  (priyanka chopra) के वैक्स स्टेच्यू को रिलीव किया गया। इसके बाद देसी गर्ल के कुल मिलाकर 4 वैक्स स्टेच्यू हो गए हैं। इसमें से एक न्यूयॉर्क में लगाया गया है। इसके अलावा लंदन, बैंकाक और सिंगापुर में भी उनका पुतला लगाया जाएगा।



कुछ देर पहले पीसी ने अपने इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमे प्रियंका सैंडल पहनी नजर आ रही हैं और उसका कलर पिंक है। ये पिंक सैंडल प्रिंयका के पति निक ने गिफ्ट की हैं। इसमें उन्होंने पति निक जोनस को टैग किया है। इसे शेयर करते हुए एक दिल भी बनाया है। इतना ही नहीं इसके अलावा प्रियंका ने एक वीडियो भी शेयर किया है 


जिसमे निक और जोनस ब्रदर्स नजर आ रहे है कहा जा रहा है कि ये जोनास ब्रदर्स का नया गाना है जिसका नाम है Cool video। जिसका टीजर प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में शेयर किया है। कुछ दिन पहले निक जोनस का म्यूजिक वीडियो 'सकर' रिलीज हुआ था। यह म्यूजिक वीडियो खूब पसंद किया गया था।


हाल में एक इंटरव्यू में अमेरिकन पॉप सिंगर निक ने शादी के बाद अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। इस बारे में बात करते हुए निक ने कहा कि वह और प्रियंका हर संभव मामले में एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं। अब जब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिता रहे हैं, तब दोनों इस बात का ख्याल रखते हैं कि कैसे वे एक-दूसरे का ज्यादा से ज्यादा सपॉर्ट कर सकते हैं।



प्रियंका शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में ज़ायरा वसीम भी नजर आनेवाली हैं। हाल ही में उन्होंने अंडमान और निकोबार आईलैंड में फिल्म की शूटिंग खत्म की है।