single-post

जोनास ब्रदर्स के गाने का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, प्रियंका चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

March 9, 2019, 7:22 p.m.

बीते दिनों ही जोनास ब्रदर्स ने अपना लेटेस्ट ट्रैक सकर को रिलीज किया। उसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। इस गाने में निक जोनास, जो जोनास और केविन जोनास के साथ जे सिस्टर्स प्रियंका चोपड़ा जोनास, सोफी टर्नर और डेनियल जोनास भी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर जोनास के फैंस इस गाने की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। तो वहीं इंडियन फैंस इस सॉन्ग को पसंद भी कर रहे हैं, साथ ही इसका मेमे भी बना रहे हैं। 

इंडियन फैंस इस ट्रैक की तुलना बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म 'हम साथ साथ हैं' से कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि बॉलीवुड बहुत समय पहले ही ये कर चुका है। तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि इस गाने में ईस्ट और वेस्ट का जोरदार मुकाबला देखने को मिल रहा है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इन सारे मेमे को स्वीकार कर चुकी हैं। शनिवार यानी आज प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर दो बहुत ही फनी वीडियो शेयर किए हैं। 

एक वीडियो को हम साथ साथ है के टाइटल ट्रैक से जोड़ा गया है, तो वहीं वीडियो पर लिखा है मे साथ-साथ है फिट जोनास परिवार। सात ही दूसरे वीडियो को टाइटल ट्रैक Loved Sitcom F R I E N D Sके साथ मिक्स किया गया है। हालांकि ये वीडियो बहुत ही ज्यादा मजाकिया है, फिर भी प्रियंका चोपड़ा ने इसे पॉजिटीव तरीके से लिया है। 

वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि We go together। आपको बता दें कि सकर वीडियो की कुछ फोटो प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें वो बाथटब में दिखाई दे रही थी। साथ ही  प्रियंका ने ग्लैम बाथ का कैप्शन दिया था। 

जोनास ब्रदर्स वापस आ चुके हैं, सकर, दुनिया का सबसे अच्छा पति। फोटो के शेयर करने के कुछ ही घंटों बाद इसे 8 लाख ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया।