single-post

जयमाला के दौरान रो पड़ी थी प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस ने यूं संभाला

Dec. 3, 2018, 10:46 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। बीती रात उम्मेद भवन  में निक-प्रियंका ने हिंदू रीति-रिवाजो से सात फेरे लिए। जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई इस ग्रैंड वेडिंग में निक प्रियंका के लिए शादी अंदाज में बारात लेकर आए थे। हर कोई पीसी और निक की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसे में एक खबर सामने आई है कि प्रियंका जयमाला सेरेमनी के दौरान रो पड़ी थी।

शादी में आए मेहमानों ने इस बात का खुलासा किया कि प्रियंका इमोशनल हुईं और उनकी आंखों से आंसू भी निकल पड़े। जिसके बाद निक जोनस ने अपनी दुल्हनिया को संभाला और उनके चेहरे पर मुस्कान ले दी। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। प्रियंका की शादी हिंदू शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे लाल दुल्हन जोड़े में नजर आई तो वहीं निक शेरवानी पहले नजर आए।  हालाकि तस्वीरें कुछ धुंधली है।

 बता दें कि शनिवार को जहां प्रियंका-निक ने क्रिश्चियन रिवाज से शादी की तो वहीं रविवार रात वे हिंदू रिवाज से शादी के बंधन में बंधे।  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी से पहले हुई मेहंदी की रस्म और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं कयास लगाए जा रहा है कि जल्द ही प्रियंका अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर करने वाली है।

सुबह 8 बजे पूजा के साथ शादी की रस्में शुरू हुईं। इसके बाद निक और प्रियंका की मौली सेरेमनी की रस्म पूरी की गई। कपल ने एक-दूसरे की कलाई पर धागा बांधकर इस रस्म को पूरा किया। बीते दिनों ही 29 नवंबर से इस महल में प्रियंका की शादी की रस्में चल रही है। पहले प्रियंका ने मेहंदी की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वो जाने माने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के मल्टीकलर लंहगे में नजर आई।  बताया जा रहा है कि 4 दिसंबर को दोनों दिल्ली में एक रिसेप्शन देने वाले हैं।