single-post

कॉफी विद करण में प्रियंका चोपड़ा ने रख दिया करीना कपूर खान का नया नाम

Feb. 25, 2019, 9:34 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और स्टाइलिश एक्ट्रेस करीना कपूर खान कॉफी विद करण के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में एक साथ दिखाई दीं। दोनों स्टार्स ने यह साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि वे एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं और इनके बीच कोई कोल्ड वॉर यानी झगड़ा नही चल रहा। असल में, दोनों एक-दूसरे के साथ शो मौज-मस्ती और एक दूसरी की टांग खीचनें का मौका नहीं गंवा रहे थें। साथ ही दोनों काफी खुश दिखाई दे रही थी। दोनों ने शो में काफी मस्ती की। 

दिलचस्प बात यह है कि, प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए एक नया नाम भी रखा है, जो करीना कपूर को भी काफी पसंद आया।  शो में, करण जौहर ने सारा अली खान की सौतेली मां का हवाला देते हुए उन्होंने करीना कपूर को छोटी मां बुलाया। हालांकि, इस बारे में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि छोटी मां एक अच्छा खिताब है। जिसके बाद करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा को उनके लिए एक नया नाम खोजने के लिए कहा, जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “छोटी बेगम अच्छा हैं।”करीना कपूर ने भी अपने इस नए नाम पर सहमति जताते हुए कहा, “हां, यह ठीक हैं।” 

नए नाम से बेबो काफी खुश हैं। नए नाम के साथ ही शो में फैन्स को यह भी पता चला कि करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा दोनों को ग्रीस में उनके पार्टनर्स ने उन्हें प्रपोज किया था। करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा एक साथ फिल्म एतराज में एक साथ काम कर चुके हैं। इसके साथ ही दोनों शाहिद कपूर को भी काफी लंबे समय तक डेट कर चुकी हैं। फिलहाल दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एंजॉय कर रही हैं। अब बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस एक साथ आईं हैं तो शो पर कई खुलासे भी हुए होंगे। शो पर करीना ने एक और खुलासा किया औऱ वो था सारा अली खान का। 

दरअसल करीना ने ये कंफर्म कर दिया कि सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में नजर आएंगी। करीना ने बात करते हुए कहा कि, कार्तिक बेहद शानदार है। सारा और कार्तिक एक अच्छी जोड़ी के तौर पर सामने आएंगे।