देसी गर्ल को अपनी शादी में आया था पैनिक अटैक, प्रियंका ने किया खुलासा

3 months ago

प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपनी मैरिड लाइव खूब इंजॉय कर रही हैं। प्रियंका ने दिसंबर में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से । राजस्थान के जोधपुर में दोनों ने धूम धाम से शादी की थी। शादी को खत्म हुए 2 महीने हो गए है लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है। पहले दोनों ने क्रिश्चियन और उसके एक दिन बाद हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने कई बार रिसेप्शन भी दिया। प्रियंका ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया हैं इसमे उन्होंने बताया है कि शादी वाले दिन उनको पैनिक अटैक आया था।

हाल ही में प्रिंयका जिम्मी फेलॉन के शो में पहुंची थीं। इस शो में प्रियंका ने अपनी रियल लाइफ के बारे में भी काफी बातचीत की। वहीं प्रियंका ने अपनी ग्रैंड शादी और पति निक जोनस को लेकर भी काफी कुछ कहा। इस बातचीत के दौरान उन्होंने उस पल के बारे में बात की जब वे निक जोनस के साथ क्रिश्चियन वेडिंग करने वाली थीं। 

देसी गर्ल ने बताया कि वह  क्रिश्चियन वेडिंग के लिए रेडी थी और उन्हें पैनिक अटैक शुरू हो गया था। प्रियंका ने कहा कि अचानक जब आपके साथ कुछ नया होता है तो थोड़ा अजीब फील होता है। मेरे साथ भी यहीं हुआ, यह तब हुआ जब मैं निक के पास जा रही थी।

मैं पर्दे के पीछे खड़ी थी और वहां खड़े लोग मुझे कह रहे थे कि कब वहां जाना है। शादी के लिए थीम सॉन्ग बजनेवाला था। ऐसे में मुझे पैनिक अटैक शुरू हो गया। इसके बाद वह बड़ा सा दरवाजा खुला और सामने निक खड़ा था। उस लम्हे को मैं कभी भूल नहीं सकती। आपको बता दें कि देसी गर्ल ने इतिहास रचा हैं प्रियंका का न्यूयॉर्क में वैक्स स्टेच्यू स्थापित किया गया है। 7 फरवरी को न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में प्रियंका चोपड़ा के वैक्स स्टेच्यू लगाया गया। 

ALSO READ : विदेशी मीडिया ने निक-प्रियंका को लेकर कही ऐसी बातें, सोनम कपूर ने जमकर लगाई फटकार, देखिए

आपको बता दें कि प्रियंका दुनिया की पहली महिला हैं जिनके 4 वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद में लगेंगे। इसमें से एक न्यूयॉर्क में लगाया गया है। इसके अलावा लंदन, सिडनी, बैंकाक और सिंगापुर में भी उनका पुतला लगाया जाएगा। इस तरह दुनिया भर में उनके 4 वैक्स स्टैच्यू हो जाएंगे। प्रियंका के अलावा मशहूर सिंगर विटनी हाउसट्न का स्टैच्यू 4 जगहों पर है।