प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में निक संग मनाई शादी के बाद पहली होली, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

4 weeks ago


बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधकर अमेरिका शिफ्ट हो गई हैं। यूं तो इड़िया में प्रियंका का आना जाना चलता रहता है। लेकिन उन्होंने शादी के बाद अपना घर अमेरिका में बसा लिया है। शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा की यह पहली होली थी। होली के मौके पर पीसी अमेरिका में थी। रंगों के त्योहार को पीसी ने पति निक और ससुराल वालों के साथ मनाया।




प्रियंका ने सभी को होली की बधाई देते हुए लिखा कि वो इसे मिस कर रही हैं। प्रियंका ने लिखा- ''होली मनाने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं। आज, भारत एक विशाल, रंग-बिरंगी स्ट्रीट पार्टी जैसा दिख रहा है। होली इतना जोशीला मौर मज़ेदार त्योहार है। पड़ोसियों के साथ खाना, संगीत और गुलाल खेलने का अलग ही मज़ा है। होली मेरा पसंदीदा त्योहार है क्योंकि मैं अपने बड़े परिवार के साथ मनाती थी। घर की याद आ रही है। प्रियंका ने होली की बधाई देने के लिए अपनी जो तस्वीर शेयर की है, वो जोनस ब्रदर्स के गाने सकर के वीडियो की है, जिसमें प्रियंका भी फीचर हुई हैं।


शादी के बाद इस वक्त पीसी अपने पति और फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। साथ ही वो हॉलीवुड में अपनी फिल्मों पर काम कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने भी कमबैक किया है। जिसमें प्रियंका समेत सभी जे सिस्टर्स नजर आईं। अब ये किसी से छुपा नहीं है कि निक जोनस पीसी से कितना प्यार करते हैं। लेकिन हाल ही में प्रियंका ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे दरअसल प्रियंका ने यह कह दिया है कि वह एक बेहद ही बुरी वाइफ है। हुआ यह था कि रीसेंट की प्रियंका एक चैट शो पर पहुंची थी।




 दौरान पीसी से पूछा गया कि क्या आप अपने पति के लिए खाना बनाती हैं? तो इस प्रियंका ने कहा कि नहीं वह खाना बनाना ही नहीं जानती है। प्रियंका ने बताया कि, जोनस साउथर्न होम से हैं जहां उनकी मां खाना बनाती हैं। मुझे खाना नहीं बनाना आता है इसलिए मैं एक बुरी पत्नी हूं।मैं बिल्कुल भी कुकिंग नहीं कर सकती।


 जब निक ने मुझे प्रपोज़ किया था तो मैंने उनसे कह दिया कि देखो तुम एक अच्छी फैमिली से आते हो जहां तुम्हें अपनी मां के हाथ का बना मजेदार खाना पसंद है, लेकिन तुम उस तरह की लड़की से शादी नहीं करने जा रहे। मुझे कुकिंग बिल्कुल भी नहीं आती। हां मुझे सिर्फ अंडे उबालना ही आता है।