single-post

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैन को यूं लगाया गले, देखिए वीडियो

Sept. 15, 2019, 11:47 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं। देसी गर्ल लंबे वक्त बाद हिंदी फिल्मों में भी वापसी कर रही है। दरअसल प्रियंका जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर भी नजर आएंगे। फिल्म में फरहान -प्रियंका के साथ रोहित सर्राफ और जायरा वसीम भी हैं। फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।

 प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने फैंस को लेकर खुश नजर आतीं हैं। इस बार भी जब उन्होंने एक होटेल में फैन्स से मुलाकात की तो उस दौरान उन्होंने एक फैन को प्यार से गले भी लगा लिया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। विडियो में प्रियंका होटेल लॉबी में वेट कर रहे अपने फैन्स से मिलने के लिए आती दिखाई देती हैं। वह सभी के कैमरे के लिए पोज देती हैं।

 इस दौरान एक महिला कहती है कि 'आज मेरी बेटी का बर्थडे है'। इस पर प्रियंका अपनी बाहों को खोलते हुए बर्थडे गर्ल को हग के लिए बुलाती हैं और उसे प्यार से विश करते हुए कहती हैं कि 'मैं आपको अपना दिल देती हूं'।

 प्रियंका के इस प्यारे कदम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। लोगों ने कहा कि यही वजह है कि वह इस एक्ट्रेस के फैन हैं। यूजर्स ने प्रियंका के लिए कॉमेंट्स में 'आई लव यू' भी लिखा। 

वैसे बता दें कि यह विडियो टोरंटो के एक होटेल का है। टोरंटो में प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थीं। उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक एक रियल कहानी पर बनी है। 

यह मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की कहानी हैं जोकि पल्मनरी फाइबरोसिस जैसी बीमारी का शिकार थी। 

इस बीमारी से साल 2015 में उनका निधन हो गया था। आपको बता दें कि आयशा ने टॉक शो में व्याख्यान दिए और फेमस हो गई थी।

 ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के बारे में प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि ये फिल्म प्यार और उम्मीद के बारे में है। 

वो फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं। उन्होंने अपने रोल को चैलेंजिंग बताया है। प्रियंका की कमबैक मूवी होने के साथ ये जायरा वसीम की आखिरी फिल्म भी है।