single-post

प्रियंका चोपड़ा को पति निक से मिला यह अनोखा तोहफा, देखें तस्वीर

April 5, 2019, 12:30 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka chopra jonas) इन दिनों पति निक जोनस (Nick jonas) के साथ अमेरिका में रह रही हैं। शादी के बाद पीसी निक के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई हैं। प्रियंका अकसर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं खुद से जुड़ी अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

कुछ देर पहले पीसी ने अपने इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमे प्रियंका सैंडल पहनी नजर आ रही हैं और उसका कलर पिंक है। ये पिंक सैंडल प्रिंयका के पति निक ने गिफ्ट की हैं।  इसमें उन्होंने पति निक जोनस को टैग किया है। इसे शेयर करते हुए एक दिल भी बनाया है। इतना ही नहीं इसके अलावा प्रियंका ने एक वीडियो भी शेयर किया है 

जिसमे निक और जोनस ब्रदर्स नजर आ रहे है कहा जा रहा है कि ये जोनास ब्रदर्स का नया गाना है जिसका नाम है  Cool video।  Cool video नाम से ये गाना रिलीज हो रहा है। जिसकी टीजर प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में शेयर किया है। कुछ दिन पहले निक जोनस का म्यूजिक वीडियो 'सकर' रिलीज हुआ था। यह म्यूजिक वीडियो खूब पसंद किया गया था।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को लेकर पिछले दिनों एक बहुत बड़ी अफवाह उड़ी थी । एक इंटरनेशनल मैगजीन 'ओके' ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि प्रियंका और निक का शादी के 4 महीने बाद ही तलाक होने जा रहा है । शादी के बाद दोनों को एक-दूसरे की कमियों का पता चला और अब वो साथ नहीं रहना चाहते हैं । बाद में पता चला कि ये सिर्फ एक बनाई हुई खबर है। मैगजीन ने अपनी कॉपियों की बिक्री बढ़ाने के लिए ऐसी अफवाह उड़ा दी थी । प्रियंका, निक के साथ बहुत खुश हैं। जब प्रियंका और निक अपने परिवार के साथ मियामी में छुटि्टयां एंज्वॉय कर रहे थे तब ये खबर वायरल हुई ।

 प्रियंका और निक इस पूरे मुद्दे को लेकर काफी नाराज हुए थे। कहा जा रहा था कि दोनों 'ओके' मैग्जीन के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की सोच रहे हैं । बता दें कि इस मैगजीन ने अपनी रिपोर्ट में कहा था, 'प्रियंका और निक की हर छोटी बात पर लड़ाई होती है । निक का परिवार प्रियंका के खर्चों से परेशान है।