सिद्धार्थ-निक की तस्वीर, भाई के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ने की शेयर, हो रही है चर्चा

1 week ago

Priyanka Chopraअभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को उनके 30 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेत्री ने इस अवसर पर भाई और पति निक जोनस की एक तस्वीर साझा की। सिद्धार्थ और निक की ये तस्वीर काफी पुरानी हैं। बर्थ डे मैसेज के साथ प्रियंका ने भाई सिद्धार्थ और पति निक जोनस की संगीत की फोटो शेयर की है। उनके लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा करते हुए, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, तुम्हें एक इनक्रेडिबल व्यक्त‍ि तक बड़ा होते हुए देखना काफी आश्चर्यजनक रहा। 

सभी प्यार और हंसी के लिए धन्यवाद, तुम्हें बहुत सारा प्यार और मुझे तुम पर गर्व है। बेस्ट ब्रदर फॉरएवर।" प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के संगीत पर सिद्धार्थ ने डांस किया था। अब बस सभी चाहते हैं कि प्रियंका संगीत की डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दें। सिद्धार्थ के बर्थ डे से एक दिन पहले मां मधु चोपड़ा ने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की थी।

Priyanka Chopra

 इस फोटो को शेयर करते हुए मधु चोपड़ा ने लिखा- बर्थ डे बंप्स। 12 तारीख को आ रहे हैं। बता दें कि कुछ महीनों पहले सिद्धार्थ की सगाई इशिता कुमार के साथ हुई थी। हालांकि बाद में यह इंगेजमेंट दोनों की रजामंदी से खत्म कर दिया गया था।

Priyanka Chopra

 इस दौरान प्रियंका अपने परिवार वालों के साथ मुंबई में थीं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इशिता के अचानक सर्जरी के कारण इंगेजमेंट को कुछ समय के लिए टाल दिया गया था। प्रियंका हाल ही में इटली में निक के साथ एक छुट्टी पर थी।

Priyanka Chopra

 दोनों ने टस्कनी में अपने रोमांटिक अवकाश से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। वो इटली में एक कुकिंग क्लास में भी शामिल हुए थे। काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं।

Priyanka Chopra

 शोनाली बोस के निर्देशन में बनीं फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म के जरिए प्रियंका लंबे समय के बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।