single-post

प्रियंका चोपड़ा का अब लंदन के मैडम तुसाद में लगा खूबसूरत वैक्स स्टैचू

June 19, 2019, 1:33 p.m.

Priyanka Chopra

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन गई हैं। प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैचू न्यूयॉर्क के बाद अब लंदन के तुसाद म्यूजियम में लग गया है। खास बात ये हैं कि मोम में ढली देसी गर्ल को लंदन के तुसाद म्यूजियम में 'The A List Section' में रखा गया है।  

प्रियंका के वैक्स स्टैचू की तस्वाीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए मैडम तुसाद लंदन ने बताया,’ इस समय का इन्तजार फैन्स लंबे समय से कर रहे थे। खास कर प्रियंका चोपड़ा का न्यूयॉर्क वाला स्टेच्यू का उद्घाटन किया गया था।’

 प्रियंका लॉन्च इवेंट के दौरान वहां मौजूद नहीं थी। प्रियंका की टीम ने सोशल मीडिया पर स्टैचू की फोटो शेयर की है। प्रियंका की टीम ने फोटो को कैप्शन दिया कि, "वर्ल्ड कप के अलावा इंग्लैंड में और भी कई एक्साइटिंग चीजें हो रही हैं जैसे मैडम तुसाद म्यूजियम में प्रियंका चोपड़ा का स्टैचू रिवील किया गया। कितना अच्छा है।" प्रियंका के फैन्स उनके स्टैचू को बेहद पसंद कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। प्रियंका का स्टैचू बिल्कुल उन्हीं की तरह  बेहद खूबसूरत है। 

स्टैचू का लुक प्रियंका के 2017 गोल्डन ग्लोब्स के अवतार से प्रेरित है। उसी लुक में रखा गया हैं। आपको बता दें कि लंदन से पहले न्यूयॉर्क, सिडनी और सिंगापुर में भी प्रियंका का वैक्स स्टैचू लग चुका है। 

आपको बताते चले कि प्रियंका ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने सपने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि वो भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं।

 वहीं वो ये भी चाहती हैं कि उनके पति निक जोनस अमेरिकी राष्ट्रपति बनें। इंटरव्यू में अपनी राजनीतिक इच्छाएं को लेकर बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल होना चाहूंगी। 

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। 

फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम  भी अहम भूमिका में है। शोनाली बोस ने फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।