ट्रोलिंग पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, समझ नहीं आता किसी शख्स की राय खबर कैसे बन जाती है

3 weeks ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा रही हैं। बीते दिनों देसी गर्ल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। जिसका प्रियंका ने करारा जवाब दे डाला। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा कि सबसे पहले, दवाब लोगों की राय से आती है और इस बात से कि आज के समय में किस तरह व्यक्ति की राय एक खबर बन जाती है।



इतना ही नहीं प्रियंका ने कहा कि ज्यादातर, मैं मीडिया को ट्रोलिंग के बारे में लिखते देखती हूं कि कोई शख्स इस बात के लिए ट्रोल हुआ, उसके लिए ट्रोल हुआ। मुझे यह कभी समझ में नहीं आया कि किसी शख्स की राय खबर कैसे हो सकती है। मीडिया आखिर कैसे कुछ 500-600 या 1000 लोगों के विचारों को इतना महत्व देता है, जिनकी कोई साख नहीं है।



प्रियंका ने अपनी हॉलीवुड फिल्म 'इजनॉट इट रोमांटिक' फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है कि डिजिटल दुनिया में जीने के दवाब हैं। उनकी यह फिल्म भारत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। उन्होंने कहा, 'यह दवाब हमारे खुद के या हमारे प्रशंसकों द्वारा नहीं दिया जाता। यह सिर्फ इंटरनेट ने दिया है। इसने लोगों का काम आसान कर दिया है। आप किसी भी इंसान के बयान से खबर बना सकते हैं।


आपको बता दें कि पीसी जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगी। फिल्म में जायरा प्रियंका-फरहान की बेटी का रोल प्ले करती हुई दिखेंगी। द स्काई इज पिंक की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिन्हे महज 13 साल की उम्र में ही पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की गंभीर बीमारी हो गई थी। फिल्म में पीसी का रोल 22 साल से लेकर 60 साल तक का किरदार में होग। यह फिल्म पेरेंट्स की है जो अपने बच्चों को बीमारी के चलते खो देते हैं।