प्र‍ियंका चोपड़ा ने मुंबई रिसेप्‍शन में पहना सब्‍यासाची का डिजाइनर लहंगा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

4 weeks ago

बॉलीवुड कि देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा ने बीती शाम मुंबई में शादी के बाद दूसरा रिसेप्शन सेलिब्रेशन किया। मुंबई के पांच सितारा होटल JW Marriot में निक-प्रियंका का सेलिब्रेशन हुआ। ह रिसेप्शन पार्टी मीडिया वालों और करीबी दोस्तों के लिए रखी गई थी जिसमें दोनों के परिवार वाले भी शामिल हुए। इस मौके पर बेहद खूबसूरत नजर आई। 

इस मौके पर प्रिंयका ब्लू और गोल्डन करल के लहंगे में नजर आई। वहीं पति निक जोनस ग्रे करल के सूट में नजर आए। देसी गर्ल के इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने डायमंड का नेकलेस पहना था जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा गया था। मीडिया में दोनों ने जमकर पोज दिए।

खबरों की माने तो प्रियंका का ये लहंगा बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्‍यासाची ने डिजाइन किया था। आपको बता दें कि प्र‍ियंका ने अपनी शादी (ह‍िंदू वेड‍िंग) में भी सब्‍यासाची का लहंगा ही पहना था। प्र‍ियंका के इस लहंगे को सब्‍यासाची ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के रूप में शेयर किया। प्रियंका ने 11 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस शादी की थी। 1 और 2 दिसंबर को शादी की रस्‍में दो अलग अलग रीति रिवाज से हुई थीं। 

पहले दोनों सितारे क्रिश्चयन रिवाज से हमसफर बने थे और बाद में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी का कार्यक्रम पूरे 4 दिन चला था। प्र‍ियंका और निक के करीब 200 मेहमान जोधपुर ही पहुंचे थे। उसके बाद 4 द‍िसंबर को उन्‍होंने नई द‍िल्‍ली में र‍िसेप्‍शन दिया था।

आज यानि 20 दिसंबर को दोनों मुंबई में एक बार फिर ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जो केवल बॉलीवुड वालों के लिए होगा। कुछ दिन पहले ही दोनों शादी के बाद ओमान में क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए थे। वहीं सोशल मीडिया पर एक खबर है कि जल्द ही निक और प्रियंका दूसरे हनीमून के लिए जाने वाले हैं। 

हाल ही में सामने आई एक मीडिया रिपोट्स में बताया गया कि जल्द ही निक अपनी वाइफ के साथ 28 दिसंबर को हनीमून मनाने के लिए स्विट्जरलैंड जा रहे हैं।