single-post

शादी के बाद पहली बार प्रियंका-निक ने फैमिली संग किया डिनर, देखें तस्वीरें

Dec. 23, 2018, 9:15 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस शादी के बंधन बंध गए है। 1-2 दिसंबर को दोनों ने उम्मेद भवन में शादी की थी। 20 दिसंबर को दोनों ने शादी का तीसरा रिसेप्शन सेलिब्रेशन  किया था। इस मौके पर पूरा बॉलीवुड निक-प्रियंका को बंधाई देने पहुंचा था। शादी के फंक्शन को खत्म कर अब ये हॉट कपल छुट्टियां मनाने लंदन पहुंच गया है।

यहां दोनों ने जोनस और चोपड़ा फैमिली के साथ अपनी छुट्टियां मना रहे है। प्रियंका और निक दोनों फैमिली के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए गए। सोशल मीडिया पर दोनों कि तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे देखा जा रहा है कि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा,  निक के भाई जो और फ्रैंकी जोनस भी नजर आए। साथ ही जो जोनस की मंगेतर सोफी टर्नर भी इस डिनर में शामिल हुईं। वहीं निक-प्रियंका का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग साथ में देखते ही बनती है।आपको बता दें कि इंडिया में शादी और रिसेप्शन करने के बाद अब ये कपल लॉस एंजेलिस में भी ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में हॉलीवुड के कई बड़े सितारें शामिल होंगे। हालाकि अभी तक कोई डेट सामने नहीं आईं है। बीते दिनों ही वो निक के साथ शॉर्ट हनीमून पर ओमान गईं थी। 

खबर आ रही है कि वो जल्द ही हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक पीसी निक के साथ स्विट्जरलैंड हनीमून के लिए जाएंगी। वो 27 दिसंबर को यहां से रवाना होंगी। जहां वो क्रिसमस और न्यूईयर के साथ अपना हनीमून मनाएंगी। बताया गया है कि वो 10 जनवरी को हनीमून से वापस आएंगी।

बता दें कि प्रियंका और निक जोनस की शाही शादी दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हैं। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई। गूगल ने भी ये ऐलान कर दिया है कि प्रियंका और निक की शादी इंग्लैंड की रॉयल वेडिंग के बाद दूसरा सबसे ज्यादा पॉपुलर वेडिंग है।