single-post

PICS- प्रियंका ने निक संग ऐसे लिए थे सात फेरे, वायरल हुई हिंदू वेडिग की नई तस्वीरें !

Dec. 11, 2018, 1:27 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 10 दिन पहले अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी की थी। हालाकि शादी तो खत्म हो गई है लेकिन चर्चा अभी भी जारी है। शादी क्रिश्चियन और हिंदू रीति रिवाज से हुई। आए दिन सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक की तस्वीरें वायरल हो रही है। 

इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका-निक की शादी की नई तस्वीरें वायरल हुई है। तस्वीरों में प्र‍ियंका न‍िक जोनस संग सात फेरे लेते नजर आ रही हैं। हिंदू रीति-रिवाजो को निक जोनस ने पूरी तरह अपनाकर सभी रस्में न‍िभाईं थी।  

तो वहीं कुछ तस्वीरें क्रिश्चियन वेडिंग की भी सामने आई है। इन तस्वीरों में प्रियंका-निक अपनी शादी का केक कट करते नजर आ रहे है। खबरों कि माने यह केक 18 फीट बड़ा बनाया गया था। इसे निक के पर्सनल शेफ्स ने तैयार किया था। केक की बात करें तो यह पूरी क्रीम कलर का था। जो कि किसी बिल्डिंगनुमा था। निक ने सभी को खासतौर पर दुबई और कुवैत से बुलाया था।

वहीं प्रियंका की हिंदू वेडिंग की बात करें तो प्रियंका ने डिजाइनर सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लाल लहंगा पहना था। इस लहंगे पर रेड क्रिस्टल धागों से की गई थी। इसे बनाने के लिए कोलकाता के 110 कारीगरों ने काम किया थी। लहंगे को बनाने में पूरे 3720 घंटे लगे हैं। उनका ये लहंगा काफी यूनिक रहा। शादी के बाद पहला रिसेप्शन बीती शाम दिल्ली के ताज पैलेस में हुआ। वहीं अब खबर है कि 20 दिसंबर को मुंबई में निक-प्रियंका का दूसरा रिसेप्शन होगा। इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड शिरकत करेगा।

आपको बता दें निक-प्रियंका अपने हनीमून के लिए रवाना हो गए है। पिछले दिनों दोनों उदयपुर में ईशा अंबानी के संगीत में शामिल थे। लेकिन अब वहीं से दोनों हनीमून के लिए ओमान चले गए हैं।  प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। 

जिसमे समंदर किनारे रेत पर NS और PCJ लिखा हुआ है। वहीं प्रियंका ने निक जोनस का नाम लिखा है और दिल के साथ एक किस वाला इमोजी भी बनाया है। ये तस्वीर देखेकर लोकेशन के बारे में कहा जा रहा है कि ये जगह ओमान है।