शादी से पहले निक-प्रियंका के बीच होगा क्रिकेट मैच का मुकाबला

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी  इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बीती शाम दोनों की संगीत सेरेमनी हुई। इस मौके पर दोनों ने जमकर डांस किया। हालाकि अभी तक दोनों कोई तस्वीरें सामने नहीं आई है। लेकिन शादी एक खास खबर सामने आई है। 

खबरों की माने तो आज दुल्हन और दूल्हे के परिवार के बीच एक क्रिकेट मैच खेला जाएगा। दो टीमें होगी एक टीम का नाम 'P' और दूसरी टीम का नाम 'N' होगा। खबर है कि मैच के दौरान कपल कैमियो रोल में नजर आएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 दिसंबर को दोनों हिन्दू रीति रिवाज से शादी करेंगे। खबर ये भी आ रही है कि दोनों 2 रिसेप्शन पार्टी देंगे। एक दिल्ली में होगा और दूसरा मुंबई में। इस शाही शादी में मेहमानों और वर्कर्स के लिए खास नियम व शर्तें रखी गई हैं। मेहमान अपने साथ कैमरे वाले मोबाइल फोन लेकर वेन्यू पर नहीं जा सकेंगे। 

उनका फोन लेकर उन्हें एक टोकन नंबर दिया जाएगा, जिसके आधार पर वे शादी की सारी रस्में खत्म होने के बाद अपना फोन वापस ले सकेंगे। शादी के दौरान मेहमानों को एक बिना कैमरे वाला मोबाइल फोन दिया जाएगा जिसे वे पूरे समय इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस शादी में शामिल होने के लिए देर रात अंबानी परिवार भी जोधपुर पहुंचा है।  सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुकेश अंबानी, उनकी बेटी ईशा अंबानी, बेटे अनंत अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट साथ में नजर आएं है। नीता अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ नजर आईं हैं। पहली बार अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट पूरे अंबानी के परिवार के साथ नजर आईं है। ईशा अंबानी प्रियंका चोपड़ा बेस्ट फ्रेंड है। ईशा पिछले दिनों प्रियंका की बैचलर पार्टी में भी नजर आईं थी। बता दें कि 11 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी है

PC- Instagram