बेटी की शादी की तैयारियों का जायजा लेने जोधपुर पहुंची प्रियंका चोपड़ा की मां

2 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा जल्द अपने विदेशी बॉयफ्रेड निक जोनस से शादी के बंधन में बंधने वाली है। प्रियंका और निक अगले महीने की दो तारिख को जोधपुर के उम्मेद भवन शादी करने वाले है। यह शादी हिंदू और क्रिस्शियन दोनों रीति-रिवाजों से होने वाली है। बेटी की शादी की तैयारियों में जुटी प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा शुक्रवार को जोधपुर के उम्मेद भवन में तैयारियों का जायजा लेने पहुंची। 

मधु चोपड़ा कल जोधपुर पहुंची। आते ही उन्होंने तैयारियों के बारे में ताज होटल प्रबंधन के साथ जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने देर रात तक शादी के दौरान की जाने वाली छोटी-बड़ी सभी तैयारियों की जानकारी ली। होटल प्रबंधन की तरफ से उन्हें इस बारे में एक प्रेजेंटेशन के जरिए विस्तार से समझाया।

खबरों की माने तो उम्मेद भवन में प्रियंका-निक की शादी की तैयारियां शुरु हो गई है। जिसको देखने कल प्रियंका का मां पहुंची। इस मौके पर मीडिया कर्मी ने जब मधु चोपड़ा से पूछा की आखिरकार उम्मेद भवन ही देसी गर्ल की शादी के लिए यूं चुना है। तो उन्होंने कहा की जोधपुर मेरा सबसे पसंद का शहर है। यह शहर दिल में बसा है, यही कारण है कि पूरी दुनिया को छोड़ हमने प्रियंका की शादी के जोधपुर मे करने का।

आपको बता दें कि प्रियंका-निक की शादी की रस्मे 30 नवम्बर से शुरू हो जाएंगे। एक दिसंबर को मेहंदी और संगीत की रस्में होगीं। जबकि 2 दिसंबर को शादी होने वाली है। उम्मेद भवन पैलेस को वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए फाइनल करने के लिए प्रियंका और निक दो अक्टूबर को चार्टर प्लेन से जोधपुर आए थे। 

प्रियंका ने ताज ग्रुप को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी है। बता दें कि इसी साल अगस्त महीने में प्रियंका के मुंबई वाले घर पर रोका सेरेमनी की थी। यहीं से इन दोनों ने अपने अफेयर को दुनिया के सामने जाहिर किया था। दोनों एक दूसरे से पहली बाद मेट गाला 2017 में एक साथ नजर आए थे। उसी के बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आना शुरु हो गई थी।