single-post

PICS: 'देसी गर्ल' के रिसेप्शन में देसी अंदाज में दिखी ये हसीनाएं, साड़ी में ढाया कहर

Dec. 21, 2018, 3:27 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का बीती शाम मुंबई में शादी का तीसरा रिसेप्शन सेलिब्रेशन हुआ। इस मौके पर पूरा बॉलीवुड निक-प्रियंका को बधाई देने पहुंचा था। देसी गर्ल के रिसेप्शन में बॉलीवुड कि हसिनाओं ने देसी अंदाज में कहर ढाया।  

प्रियंका और निक के रिसेप्शन में कटरीना कैफ ने अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की गई साड़ी में कहर ढाती नजर आई।अनुष्का शर्मा भी इस रिसेप्शन के लिए खास अवतार में नजर आईं। इस मौके पर अनुष्का ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आई।

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना गोल्‍डन-ऑरेंज बनारसी साड़ी में पहुंची। स्‍लीवलेस ब्‍लाउज के साथ उन्‍होंने जूड़ा बनाया था और बालों में गजरा लगा था। साथ ही ड्रेस की ग्रेस को गले का चोकर नेकलेस बढ़ा रहा था।प्रियंका और निक के रिसेप्शन में काजोल देवगन भी पहुंची। काजोल ने मरून कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकार यानी रेखा अपने एवरग्रीन अंदाज नजर आईं। इस मौके पर रेखा कांजीवरम साड़ी पहने नजर आईं।मीरा राजपूत इस पार्टी में अपने पति शाहिद के साथ पहुंची। इस मौके पर मीरा ने लाइट पिंक करल की साड़ी में कहर ढाती नजर आईं।

बता दें कि प्रियंका ने निक से 1 दिसंबर को जोधपुर में क्रिश्चियन वेडिंग की। इसके बाद इस कपल ने हिंदू रीति-रिवाज से 2 दिसंबर को शादी की। शादी की चर्चा हर तरफ खूब रही। दोनों ने शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया था। जिसमे पीएम मोदी ने नए जोड़े को शादी की बधाई दी थी। वहीं 19 दिसंबर को प्रियंका ने मुंबई में मीडिया के लिए एक शानदार रिसेप्शन दिया था। जिसके बाद बीती शाम बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखा जो मुंबई के होटल लैंड्स एंड में हुआ।प्रियंका इस मौके पर ग्रीम और पिंक गाउन में नजर आईं। तो वहीं निक सूट पेंट में नजर आए। खबरों की मानें तो शादी के बाद दोनों जल्द ही हनीमून के लिए भी रवाना होने वाले हैं। 28 दिसंबर को प्रियंका निक के साथ चली जाएंगी। वो न्यूईयर और हनीमून एक साथ ही मनाने वाली है। वहीं प्रोफेशनली बात करें तो जल्द ही वो द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी।

तीसरे रिसेप्शन में दीपिका-रणवीर के अलावा सलमान खान, कैटरीना कैफ, स्वरा भास्कर, परिणीती चोपड़ा, राजकुमार राव और गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, करन जौहर, कियारा आडवाणी, यामी गौतम, डाएना पेंटी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, दीया मिर्जा, सोफी चौधरी, कार्तिक आर्यन, हरमन बावेजा, जैकी भगनानी, डिनो मोरया, तनिषा मुखर्जी, गोविंदा, अनिल कपूर, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, राज बब्बर, अमीषा पटेल, साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, पत्नी प्रियंका के साथ विवेक ओबरॉय, रवीना टंडन, जायरा वसीम, रणधीर कपूर, कंगना रनोट रेखा, विद्या बालन, संजय दत्त समेत कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे।