पति पारुपल्ली के साथ प्रियंका-निक के रिसेप्शन में पहुंची साइना नेहवाल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बीती शाम मुंबई में तीसरा ग्रैंड रिसेप्शन रखा। इस पार्टी में बॉलीवुड जगत के साथ-साथा खेल जगत के भी सितारें शामिल हुए। जहां एक तरफ सलमान खान, दीपिका पदुकोण, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, अदिति राव हैदरी, संजय दत्त, काजोल समेत कई सितारे पहुंचे। तो वहीं खेल जगत के दो  बड़े सितारे भी नजर आए जिनकी हाल ही में शादी हुई है।  

भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और पुरुष बैडमिंटन दिग्गज पारुपल्ली कश्यप जो बीती शाम प्रियंका-निक के रिसेप्शन में शामिल हुए।

इस मौके पर साइना नेहवाल गोल्डन और ग्रीन करल के खूबसूरत लहंगे में नज़र आईं। तो वहीं पति पारुपल्ली कश्यप सेम ड्रेस कोड के सूट में नज़र आए। दोनों ने मीडिया में खूब पोज दिए। साइना नेहवाल के गोल्डन लहंगे को श्रव्या वर्मा ने डिजाइन किया, जिसका खुलासा उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया।

 साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप ने 16 दिसंबर को अचानक सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें डालकर चौंका दिया था क्योंकि साइना ने इससे पहले तारीख कुछ और बताई थी।

हालांकि देखते-देखते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। साइना ने शादी की पहली तस्वीर के साथ लिखा था- 'मेरी जिंदगी का बेस्ट मैच'। इसके बाद दोनों ने शानदार रिसेप्शन पार्टी भी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। इतना ही नहीं साइना नेहवाल और कश्यप के अलावा प्रियंका-निक की मुंबई रिसेप्शन पार्टी में भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा भी यहां पहुंचीं।

बता दें कि प्रियंका ने निक से 1 दिसंबर को जोधपुर में क्रिश्चियन वेडिंग की। इसके बाद इस कपल ने हिंदू रीति-रिवाज से 2 दिसंबर को शादी की। शादी की चर्चा हर तरफ खूब रही। दोनों ने शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया था। 

जिसमे पीएम मोदी ने नए जोड़े को शादी की बधाई दी थी। वहीं 19 दिसंबर को प्रियंका ने मुंबई में मीडिया के लिए एक शानदार रिसेप्शन दिया था। जिसके बाद बीती शाम बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखा जो मुंबई के होटल लैंड्स एंड में हुआ।