single-post

शुरु हुई प्रियंका-निक की शादी की तैयारियां, आज जोधपुर पहुचेंगी देसी गर्ल

Nov. 16, 2018, 2:18 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है। खबर है कि प्रियंका-निक इस साल के आखिरी तक शादी के बंधन में बंधने वाले है। यह शादी हिंदू और क्रिस्शियन दोनों रीति-रिवाजों से होने वाली है। शादी की तैयारियां नवंबर महीने में शुरु होने वाली है। यहां तीन दिनों तक शादी के फंक्शन होंने की खबर है।

एक दिसंबर को मेहंदी और संगीत की रस्में होगीं। जबकि 2 दिसंबर को शादी होने वाली है। उम्मेद भवन पैलेस को वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए फाइनल करने के लिए प्रियंका और निक दो अक्टूबर को चार्टर प्लेन से जोधपुर आए थे। प्रियंका ने ताज ग्रुप को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी है।

बता दें कि इसी साल अगस्त महीने में प्रियंका के मुंबई वाले घर पर रोका सेरेमनी की थी। यहीं से इन दोनों ने अपने अफेयर को दुनिया के सामने जाहिर किया था। पिछले सप्ताह ही प्रियंका चोपड़ा ने फैंसी ब्राइडल शॉवर पार्टी की थी। 

इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी और पजामा पार्टी भी की थी। इनकी फोटोज ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था। वहीं खभर है कि इन दिनों निक भी अपनी बैचलर पार्टी कर रहे है।

खबर प्रियंका चोपड़ा आज शाम तक जोधपुर जाकर वहां की तैयारियों को जायजा लेने वाली हैं। ससुराल वालों के साथ जोधपुर जाकर वहां पर शादी को लेकर चल रहे तैयारियों का जायजा लेंगी।   बता दें कि प्रियंका इन दिल्ली में अपनी फिल्म द स्काय इज पिंक की शूटिंग कर रही हैं। 

आपको बता दें कि प्रिंयका और निक एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थें। दोनों एक दूसरे से पहली बाद मेट गाला 2017 में एक साथ नजर आए थे। उसी के बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आना शुरु हो गई थी।