प्रियंका चोपड़ा को महाराष्ट्र पुलिस ने कहा आपको होगी 7 साल की सजा, जानिए क्यों

6 days ago

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के ट्रेलर के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। ट्रेलर का एक डॉयलॉग बेहद फेमस हो रहा है जिसके चलते महाराष्ट्र पुलिस की प्रियंका को नसीहत भी दे डाली

दरअसल ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा एक सीन में पति बने फरहान अख्तर से कह रही हैं 'एक बार आयशा ठीक हो जाए, फिर साथ में बैंक लूटेंगे'। महाराष्ट्र पुलिस ने ट्रेलर देखते ही एक्शन में आ गई और उसने प्रियंका के इसी डायलॉग को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक  ट्वीट किया, 'आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना'। 

इस ट्वीट को देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी रिट्वीट कर बेहद फनी जवाब दिया। ट्विटर पर उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा..उप्स मैं रंगे हाथों पकड़ी गई. लगता है अब प्लान बी अपनाना पड़ेगा। प्रियंका ने इस ट्वीट में फरहान अख्तर को टैग किया है।

आपको बता दें कि ये फिल्म गुरुग्राम की रहने वाली 13 साल की मोट‍िवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी पर आधार‍ित है। आयशा इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की समस्‍या थी, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। आयशा ने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए और फेमस हो गई थीं।

फरहान और प्र‍ियंका इस फ‍िल्‍म में आयशा के पैरेंट्स का रोल प्‍ले कर रहे हैं। 3 मिनट के इस ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है। प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे। दोनों पति-पत्नी बने हैं, जायरा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी।  फिल्म 11 अक्तूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक बार फिर प्रियंका और फरहान की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी। इससे ये फिल्म दिल धड़कने दो में नजर आए थे।