single-post

इवेंट में प्रियंका की रॉकस्टार एंट्री, ब्लैक पैंट सूट में दिखा स्टाइलिश लुक

Sept. 19, 2019, 11:15 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इनदिनों वो अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में लगी हुई हैं। इसके अलावा ग्लोबल आइकॉन होने के चलते वो अक्सर हाई प्रोफाइल पार्टियों में भी नजर आती हैं। हाल ही में वो मिलान में आयोजित इंटरनेशनल मैगजीन की 20वीं सालगिरह की पार्टी में पहुंचीं। 

इस इवेंट में प्रियंका बिल्कुल अलग लुक में दिखाई दीं। प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक आउटफिट पर सिल्वर नेक टाई पहनी थी। इसके साथ ही उनके ईयरिंग्स भी काफी अच्छे लग रहे थे। प्रियंका के इन नए लुक की काफी चर्चा हो रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने ग्लॉसी कर्ल हेयर स्टाइल किए थे। ये उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। प्रिंयका ने अपनी एक्टिंग से हर बार साबित किया है कि वह फिल्मी दुनिया की हिट कलाकार हैं। इवेंट में प्रियंका चोपड़ा बिल्कुल अलग लुक में नजर आईं। उनके इस लुक पर चर्चा तो लाजिमी थी। 

इस दौरान प्रिंयका चोपड़ा पावरलुकमें नजर आईं। ब्लैक के साथ उनके लुक में कई अन्य कलर भी नडर आए। प्रिंयका चोपड़ा ने लाल रंग की लिप्स्टिक लगाई हुई थी। जो उनके  मेकअप को नई चमक दे रहा था। 

प्रियंका चोपड़ा पर ये ड्रेस बहुत जंच रही थी। साल 2000 में मिस वर्ल्ड जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में करियर बनाने का फैसला किया था और मॉडलिंग शुरु कर दी थी। प्रियंका चोपड़ा के इस लुक तको मिली कटरेल ने स्टाइल किया था।

 प्रिंयका की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं। इसके लिए प्रियंका लगातार प्रमोशन भी कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा पिछले 15 साल से फिल्म इंडस्ट्री में छाई रहीं। इसके बाद अमेरिकन थ्रिलर सीरीज क्वांटिको बी हिट रहा और इसके बाद प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नजर आईं।

 प्रियंका चोपड़ा को शानदार एक्टिंग  के लिए 2016 में पद्मश्री से नवाजा गया था। प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन टीवी सीरियल क्वांटिको में एफबीआई एजेंट का किरदार मिभाया था जिसे खूब पसंद किया गया था।