single-post

PICS: प्रियंका की क्रिश्चियन वेडिंग ड्रेस को तैयार करने में लगे थे 1826 घंटे, जानिए क्या है खास

Dec. 5, 2018, 7:56 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका अपनी विदेशी बहू बन गई है। 1-2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी के बंध में बंधी थी। बीती शाम दिल्ली के ताज होटल में शादी का पहला रिसेप्शन रखा गया। लेकिन इससे पहले प्रियंका ने अपने फैंस के लिए अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

 प्रियंका ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रीवाजो से उम्मेद भवन में  शादी रचाई थी। जिसकी तस्वीरें आमने आ गई है। तस्वीरों में दोनों बेहद की स्टनिंग लग रहे हैं। प्रियंका के क्रिश्चियन वेडिंग गाउन की बेहद चर्चा हो रही है। जो बेहद खूबसूरत दिखा। राल्फ लॉरेन ने इस गाउन को डिजाइन किया है।

खबरों कि माने तो प्रियंका की इस वेडिंग ड्रेस को तैयार करने में 1826 घंटे लगे हैं। इस गाउन पर बेहद खास एम्ब्रॉयडी की गई है जिसमे 1826 घंटे लगे हैं। इतना ही नहीं फुल लॉन्ग स्लीव गाउन में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई है। उनके गाउन का वेल 75 फीट लंबा है। इस गाउन का लुक ट्रांसपेरेंट है।  

28 नवंबर को मुबई में मीडियाकर्मी के लिए हुआ दीपवीर का रिसेप्शन तो आपको याद ही होगा। सबसे खास जो रहा वो था दीपिका की ड्रेस जिससे डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने तैयार किया था। इस ड्रेस कि खासियत चिकनकारी वर्क था। 

डिजाइनर ने इस ड्रेस को बनाने का वीडियो शेयर किया। इसमें बताया गया कि यह ड्रेस बनाने में 16 हजार घंटे (मैन आवर्स) लगे थे। दीपिका की ड्रेस के अलावा ज्वैलरी भी अबू जानी और संदीप खोसला ने ही तैयार की थी। इस व्हाइट गोल्डन आउटफिट में दीपिका का लुक रॉयल लग रहा था।