single-post

प्रियंका चोपड़ा ने सुनाया अपनी लव स्टोरी का किस्सा, निक को बताया ओल्ड मैन

April 13, 2019, 9:30 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को 4 महीने हो गए हैं। अब प्रियंका चोपड़ा ने एक किस्सा शेयर किया है कि कैसे निक ने उन्हें काम छोड़कर पार्टी में जाने के लिए रोका था। प्रियंका चोपड़ा के अमेरिका के न्यूयॉर्क में एनुअल वुमेन द वर्ल्ड समिट में बोल रही थीं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि कैसे निक जोनस ने रिलेशनशिप की शुरुआती दिनों में उन्हें सपोर्ट किया था।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- निक को मुझे और अपने दोस्तों को लेकर कही जाना था। हालांकि, मुझे एक जरूरी मीटिंग को अटेंड करना था। मैंने निक को मीटिंग वाली बात नहीं बताई और घूमने के लिए तैयार हो गई।  ये बात निक को पता चली तो उन्होंने मुझसे घूमने के प्लान को कैंसिल करने के लिए कहा। प्रियंका के मुताबिक मैंने निक को काफी मना किया और दोस्तों के साथ घूमने के लिए चलने को कहा था।प्रियंका के मुताबिक निक जोनस ने मुझे किनारे ले जाकर समझाया- देखों मैं मूर्ख नहीं हूं। मुझे सब पता है कि तुम क्या करने की कोशिश कर रही हो। तुम्हें ये मीटिंग कैंसिल नहीं करनी चाहिए। मैं उन लोगों में से नहीं जो तुम्हें कही बाहर ले जाने के लिए तुम्हारे काम को कैंसल करने के लिए कहे। मुझे पता है कि तुमने यहां तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है। इतना ही नहीं देसी गर्ल ने बताया कि वो निक को क्या कहकर बुलाती है प्रियंका ने बताया कि वह निक को ओल्ड मैन जोन्स कहती हैं। प्रियंका के मुताबिक निक ओल्ड सोल और काफी इंटेलिजेंट हैं। मैं उनकी इन क्वालिटी से काफी इंप्रेस रही हूं। हालांकि, मैं निक जोनस से काफी अलग हूं। 

 बीते दिनों ही निक जोनस औऱ जोनस ब्रदर्स का दूसरा गाना कूल रिलीज किया गया है। इससे पहले गाना सकर आ चुका है जो कि खूब पसंद किया जा रहा है। पति के साथ जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में प्रियंका भी जा रही हैं। हाल ही में एक कॉन्सर्ट के दौरान प्रियंका गिरने ही वाली थीं लेकिन निक ने उन्हें बचा लिय़ा। हुआ ये कि कॉन्सर्ट में प्रियंका पति का हाथ पकड़ कर चल रहीं थी। बैकस्टेज पर जब प्रियंका पति का हाथ पकड़ सीढियों से उतर रहीं थी तो इसी दौरान वो गिरते गिरते ही बचीं। सीढ़ियों से उतरने के दौरान प्रियंका का पैर अचानक फिसल गया। लेकिन प्रियंका के साथ उनके पति निक थे तो वो कैसे गिर सकती हैं। प्रियंका का जैसे ही पैर फिसला वहीं तुरंत ही निक ने उन्हें बचा लिया। भला हो निक का जो वो वहां मौजूद थे वरना प्रियंका गिर ही जातीं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब निक ने प्रियंका को ऐसे बचाया हो।