शादी की तैयारियों के बीच 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा

2 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अगले महीने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधने वाली है। पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा ने  एम्सटर्डम और इटली में बैचलरेट पार्टी एंजॉय की। जिसकी सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल हुए। दीवाली के मौके पर प्रियंका भारत लौटी है और अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पर पहुंची है। इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। 

प्रियंका अपनी शादी की तैयारियों के बीच फिल्म की शूटिंग करने वाली है। बता दें कि इस फिल्म प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और दंगल गर्ल जायरा वसीम नजर आएंगे। द स्काई इज पिंक फिल्म में जायरा वसीम आयशा चौधरी की भूमिका निभा रही हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा फिल्म में अदिति चौधरी के रोल में और वह रुपहले पर्दे पर आयशा की मां की भूमिका में नजर आएंगी। फरहान अख्तर नीरेन चौधरी का रोल में हैं जो आयशा के पिता हैं।

आपको बता  दें कि  फिल्म द स्काई इज़ पिंक’ फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी और उनके मम्मी-पापा की कहानी पर आधारित बायॉग्रफिकल ड्रामा है। 13 वर्ष की उम्र में यह पता चला था कि आयशा को पल्मोनरी फ्राइब्रोसिस है। इसके बाद उन्होंने अपने संघर्ष के ऊपर एक किताब लिखी थी और महज 18 साल की उम्र में आयशा मौत हो गई थी। ये फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज होगी।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। खबर है कि इस कपल की वेडिंग फोटोज करोड़ों में बिकी हैं। प्रियंका-निक ने एक नामी मैग्जीन के साथ टायअप किया है जो कि उन्हें वेडिंग फोटोज के बदले करोड़ों रुपए देगी। दरअसल प्रियंका और निक की शादी की इनसाइड फोटोज इस मैग्जीन में पब्लिश की जाएंगी। इसके लिए कपल को 2.5 मिलियन डॉलर यानी कि 18 करोड़ 12 लाख रु. मिलेंगे।