न्यूयॉर्क में ननद को पीठ पर उठाकर घूमती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, देखे वीडियो

2 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों  न्यूयॉर्क में निक की फैमली के साथ अपनी शादी से पहले की रस्में करती नजर आ रही है। कुछ दिन पहले न्यूयॉर्क में प्रियंका का ब्राइडल शॉवर हुआ था। देसी गर्ल  न्यूयॉर्क में निक की फैमली के साथ खूब मस्ती कर रही है। आए दिन प्रियंका अपनी नई-नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इन दिनों प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है  जिसमे प्रियंका ने अपनी होने वाली ननद को पीठ पर उठाया हुआ है। इस वीडियो में प्रियंका बोल रही है कि शादी से पहले ये सब करना पड़ता है।

इस वीडियो में प्रियंका कहती हैं- "आजकल के जमाने में अपनी सिस्टर-इन-लॉ के लिए ऐसा करना पड़ता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड इडंस्ट्री में इन दिनों शादी का दौर चल रहा है। दीपिका पादुकोण 14 नवंबर को रणवीर सिंह  के साथ इटली में शादी करने जा रही हैं। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा मंगेतर और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ सात फेरे लेंगी। खबर है कि एक बार हिंदु रीति रिवाज से शादी करेंगे तो दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से। खबरों के मुताबिक दोनों एक-दूसरे की धार्मिक आस्था का सम्मान करते हैं इसलिए दोनों 2 रीति रिवाज से शादी करेंगे।

खबरों की मानें तो निक और प्रियंका 2 दिसंबर को जोधपुर में सात फेरे लेंगे। इस भव्य शादी में नामचीन हस्तियां शिरकत करेंगी। मेहमानों की बात करें तो इस रॉयल वेडिंग में करीब 1500 से 2000 लोग शामिल होंगे। यह फंक्शन करीब तीन दिन तक चलेगा। खबरों की माने तो 30 नवंबर 2018 को मेहंदी और संगीत की रस्में होगी। आपको बता दें कि शादी की खरीदारी करने और यहां मेहरानगढ़ और उम्मेद भवन में शादी कार्यक्रम को लेकर वह अपने मंगेतर निक जोनस के साथ अक्टूबर के पहले हफ्ते में जोधपुर गई थीं।