single-post

प्रियंका के वेडिंग गाऊन के वेल की तुलना मच्छरदानी से हो रही है, सोशल मीडिया पर बना मजाक !

Dec. 5, 2018, 4:48 p.m.

प्रियंका और निक जोनस की शाही शादी दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई हैं। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। क्रिश्चयन वेडिंग में प्रियंका राल्फ एंड रूसो के व्हाइट गाउन पहना था। व्हाइट गाउन में प्रियंका बहुत खूबसूरत दुल्हन दिख रही थीं।

प्रियंका के राल्फ लॉरेन वेडिंग गाउन को लेस, मोती और स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजाया गया था। इस गाउन को तैयार करने में 1,826 घंटों का वक़्त लगा था। प्रियंका के गाउन की खासियत है इसका वेल। प्रियंका के फेयरीटेल गाउन के वेल की लंबाई 75 फुट थी जिसे संभालने के लिए पांच लोगों की ज़रूरत पड़ी थी। 

75 फुट लंबा ये वेल ब्रिटिश रॉयल  बहू मेगन मार्कल के वेडिंग गाउन से भी 16.4 फुट लंबा हैष मेगन मार्कल प्रियंका की बहुत अच्छी दोस्त हैं। मई में हुई प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की रॉयल वेडिंग में शिरकत करने के लिए प्रियंका भी पहुंची थीं। प्रियंका पहली ऐसी सेलिब्रिटी है जिनके लिए उन्होंने शादी की ड्रेस डिजाइन किया है। प्रियंका और निक ने कैथोलिक और हिंदू दोनों रीति रिवाजो से शादी की है. हिंदू रीति रिवाजों से हुई शादी में प्रियंका ने सब्यसाची का डिजाइनर लाल जोड़ा पहना था लेकिन सोशल मीडिया पर पिंकी का वाउट गाउन सब्यसाची के लाल जोड़े पर भारी पड़ रहा है। प्रियंका के इस ड्रेस के लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह का जोक बन रहा है। 

 

एक यूज़र ने लिखा है कि प्रियंका का वेल मेरे भविष्य से भी बड़ा है।

  प्रियंका के इस 75 फुट लंबे गाउन पर ताना मारते हुए एक यूज़र कहता है कि मुंबई के एक फ्लैट से बड़ा है प्रियंका का वेल। 

एक यूजर लिखती हैं कि प्रियंका का वेल इतना बड़ा क्यों है इसकी वजह समझ आ गई है। 

 एक यूज़र को तो यहां तक लगता है कि पिंकी का ये वेडिंग ड्रेस उनके पूरे अपार्टमेन्ट के लिए मच्छरदानी का काम कर सकता है।