single-post

जेठ, जेठानी संग प्रियंका चोपड़ा ने लगाए वोदका शॉट्स, सामने आया वीडियो, देखें

Jan. 4, 2019, 7:37 a.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस पिछलें दिनों अपने विदेशी पति निक जोनस संग न्यू ईयर मनाने स्विटजरलैंड पहुंचे थी। इस कपल के साथ निक के दोनों भाई और सोफी टर्नर भी नजर आए। सोशल मीडिया पर प्रियंका  और निक  ने जमकर फोटो और वीडियो शेयर किए थे।

 वहीं अब देसी गर्ल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे वह अपने जेठ, जेठानी यानी जो जोनास और सोफी टर्नर के साथ  स्विटजरलैंड में  वोदका शॉट्स लगाती नजर आ रही है। ये वीडियो जो जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर  2 दिन पहले शेयर किया है।  इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और जो जोनास एक लकड़ी के फट्टे में लगे गिलासों में वोदका शॉट्स लेते हैं और प्रियंका चोपड़ा तो शॉट के बाद पूरी तरह से हिल जाती हैं।

ये वीडियो नए साल का है। इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा भरपूर मस्ती में नजर आईं। इतना ही नहीं जो जोनास ने बताया है कि उनकी प्रियंका चोपड़ा और होने वाली पत्नी सोफी टर्नर का ये वीडियो न्यू ईयर ईव का है। बता दें कि प्रियंका ने बीते दिनों ही निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी बेहद आलीशान रही है। राजशाही अंदाज़ में इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की। दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है। 1 दिसंबर को जहां देसी गर्ल ने क्रिश्चियन वेडिंग की तो वहीं 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई।

इन दिनों प्रियंका की शादी का भी एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे पीसी की 1 दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग की थी। प्रियंका ने अपनी इस वेडिंग में राल्फ लॉरेन का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था। हाल ही में राल्फ लॉरेन के एक जानकारी शेयर की है। 

दरअसल इसमें बताया गया है कि प्रियंका के इस वेडिंग गाउन को बनाने में काफी मेहनत लगी है। साथ ही इस इस गाउन में 23 लाख 80 हजार के मोती जड़े थे और इसे तैयार करने में लगभग 1826 घंटे लगे थे।  ये वाकई में हैरान करने वाला है। इस गाउन की एक औऱ खास बात रही। दरअसल वो ये कि इस गाउन में जो वेल लगा था वो करीब 75 फीट लंबा था।