प्रियंका चोपड़ा मां बनना चाहती है, लेकिन बच्चों का पिता कौन होगा ये तय नहीं !

11 months ago

 

हॉलीवुड में इन दिनों शूटिंग कर रही है प्रियंका चोपड़ा के दिल में एक अरमान जगा है। प्रियंका मां बनना चाहती हैं।प्रियंका को बच्चे तो चाहिए लेकिन उनका फादर कौन होगा ये प्रियंका नही है पता। हाल ही मे एक इंटरनेशनल मैग्जीन मे दिए अपने इंटरव्यू में प्रियंका ने  ये कहां की उन्हे बच्चे तो चाहिए लेकिन उनका फादर कौन होगा ये प्रियंका ने अभी डिसाईड नही किया। आपको बता दे प्रियंका को बच्चे बहुत पसंद है। वो अपनी भतीजी शिरीन के साथ खूब वक्त बिताती हैं। 

प्रियंका इन दिनो हॉलीवुड की हो गई हैं एसे मे वो अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मे बिजी हैं वो जहां भी जाती हैं चाहे वो इंडिया हो या इंडिया से बाहर उनसे उनकी शादी के बारे मे जरुर पुछा जाता हैं जहां बाहर एक इंटनेशनल मैग्जीन के इंटरव्यु मे उनसे उनकी शादी का फिर जिक्र छिडा तो एक्साइटिड प्रियंका ने कहा कि, मैं बहुत सारे बच्चे चाहती हूं। लेकिन मैं ये नहीं जानती कि मेरे बच्चों का पिता कौन होगा ?

प्रियंका का कहना हैं की वो शादी के सवाल को अब सीरियसली  लेना चाहती हैं क्योंकि वो लंबे समय से सिंगल हैं। शादी और बच्चों के मसले पर अब वो खुलवो बच्चे तो चाहती हैं लेकिन उनके लिए सही जीवन साथी कौन होगा ये तय करना अभी मुश्किल है। प्रियंका की बातो से तो ये लगता हैं की वो अपने अतीत औक एक्स-लवर्स की यादों से बाहर आ चूकी हैं और अब शायद हॉलीवुड मे ही अपना हमसफर तलाश कर रही हैं...हो सकता हैं जल्द वो ढूंढ ले अपना दुल्हा फिलहाल प्रियंका क्वांटिको सीजन 3 मे बिजी हैं और उसके बाद शायद वो शादी के मसले पर गंभीरता से विचार करेंगी ।